पुलिस के टॉर्चर से तंग आकर फांसी के फंदे पर झूला पूरा परिवार! मरने से पहले सोशल मीडिया पर डाला वीडियो

FARRUKH HAIDER

23 Dec 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:11 PM)

हरियाणा के जींद में पुलिस के टॉर्चर से तंग आकर फांसी के फंदे पर झूला पूरा परिवार, मरने से पहले सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो (viral video), Read more Crime news (क्राइम न्यूज़) on Crime Tak

CrimeTak
follow google news

Haryana Crime News : हरियाणा के जींद (JIND) में एक घर से तीन तीन लाशें मिलने से सनसनी फैल गई। घर में माता-पिता और बेटे ने खुद को फांसी लगाकर अपनी जान दे दी, और तीनों फांसी के फंदे से लटके हुए मिले। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर और तीनों के शवों को फंदे से उताकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मरने वालों की पहचान 48 साल के ओम प्रकाश, 45 साल की उनकी पत्नी कमलेश और 20 साल के उनके बेटे सोनू के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें...

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सुसाइड का वीडियो

Crime News in Hindi : तीनों ने आत्महत्या करने से पहले एक सुसाइड नोट और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है, मरने से पहले ओमप्रकाश के बेटे सोनू ने करीब चार साढ़े चार मिनट के सात वीडियो फेसबुक पर डाले हैं, ये वीडियो रात करीब साढ़े तीन बजे डाली गई हैं। इससे साफ है कि परिवार रात भर सोया नहीं और जिंदगी और मौत के चुनाव में जगता रहा। इन तमाम वीडियो की जांच के बाद पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई करेगी। इस वारदात की सूचना पुलिस को ओमप्रकाश के भतीजे नरेश ने दी। मौके पर फॉरेंसिक टीम पहुंची और सबूतो को जुटाया गया, और इस मामले की विभिन्न एंगलों से जांच की जा रही है।

पुलिस ने सुसाइड के लिए किया मजबूर?

मरने से पहले ओमप्रकाश, उसकी पत्नी और बेटे ने पुलिस पर कई सवाल उठाए हैं, इसके अलावा सुसाइड नोट में लिखा है कि मैं, मेरे माता-पिता कातिल नहीं है। न ही हमें पता है कि नन्हूं का मर्डर किसने किया है। परिवार का कहना है कि गढी थाना प्रभारी पवन कुमार ने दूसरे गुट के साथ मिलकर पीड़ित परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाने के लिए इतना ज्यादा टॉर्चर किया कि उन्हे तंग आकर अपनी जान देकर ही पुलिस की बर्बरता से छुटकारा पाना ही मुनासिब समझा।

क्या है पूरा मामला?

Crime News : मृतकों पर पुलिस को एक शख्स की हत्या का शक था, गौरतलब है कि 21 नवम्बर को मृतकों के परिवार से ही मनीराम उर्फ नन्हू नामक एक व्यक्ति लापता हो गया था, जिसमें गढी पुलिस ने गुमशुदगी का केस दर्ज किया था। पुलिस की जांच के दौरान 29 नवम्बर को लापता हुए मनीराम उर्फ नन्हू का शव बोरी में बंधा हुआ मिला था।

जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में मृतक मनीराम उर्फ नन्हू के भाई बलबीर पुत्र ज्ञानी राम निवासी धनौरी की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी। वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि गढी पुलिस लगातार पीडि़त परिवार को टॉर्चर करने लगी, जिससे तंग आकर मंगलवार रात को ओमप्रकाश, कमलेश और सोनू ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

    follow google newsfollow whatsapp