UP Kanpur Double Murder Case: कानपुर में बुजुर्ग दंपती की गला रेतकर हत्या, रिश्तेदार हिरासत में

SUNIL MAURYA

05 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

UP Kanpur Double Murder Case: कानपुर के बर्रा-2 यादव मार्केट के पास बुढ़े पति पत्नी की हत्या ने सनसनी फैला दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

CrimeTak
follow google news

UP Kanpur Double Murder Case: उत्तरप्रदेश के कानपुर (Kanpur) से एक डबल मर्डर (Double Murder) का एक मामला सामने आया है. जिससे पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शवों (Deadbodies) को बरामद कर लिया है और पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए भेज दिया है. पुलिस इस मामले की अब गहराई से जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, यह मामला कानपूर के बर्रा-2 यादव मार्केट के पास हुआ है. जहां सोमवार देर रात बुजुर्ग दंपती मुन्ना लाल(61) और उनकी पत्नि राजदेवी(55) की गला रेतकर हत्या कर दी गई. घर में उस वक्त बेटी और बेटा मौजूद थे. बेटी का नाम कोमल है और बेटे का नाम अनुप उत्तम है. मृतक दंपती (Dead Couple) की बेटी ने पुलिस को बताया कि घर में 3 बदमाश घुसे थे. बेटी ने ही उन्हें घर से बाहर भागते देखा था.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक, खून में लथ-पथ शवों को सबसे पहले बेटी ने ही देखा था. उसके बाद बेटी के चिल्लाने पर बेटा नीचे भागकर आया. लेकिन तब तक हत्यारे वारदात को अंजाम देकर भाग चुके थे. जानकारी के मुताबिक, अनुप और कोमल को हत्या का शक अनुप की पत्नी सोनिका के भाइयों पर है. दरअसल, अनुप की शादी साल 2017 में सोनिका से हुई थी. लेकिन उसके एक हफ्ते बाद ही सोनिका अपने घर लौट गई थी और कभी लौटकर नही आई. उसके बाद से दोनों को तलाक का मुकदमा कोर्ट में चल रहा है.

यहां तक कि सोनिका के बड़े भाई सुरेन्द्र ने अनुप के परिवारवालों से 50 लाख रुपये मुआवजा भी मांगा था. साथ में धमकी भी दी थी कि अगर पैसा नहीं दिया तो पूरे परिवार को मौत के घाट उतार दूंगा. पुलिस ने पूछताछ के लिए सोनिका के परिवारवालों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक मुन्नालाल ऑर्डिनेंस फैक्ट्री में सुपरवाइजर के पद से रिटायर थे और मृतक राजदेवी हाउसवाइफ थी.

NOTE : ये खबर Crime Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Megha Rustagi ने लिखी है.

    follow google newsfollow whatsapp