DELHI NEWS : उपराज्यपाल ने सीएम ऑफिस में तैनात डिप्टी सेक्रेटरी को किया सस्पेंड, दो SDM की भी छुट्टी!

CHIRAG GOTHI

23 Jun 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:20 PM)

DELHI NEWS : उपराज्यपाल (delhi LG) वी के सक्सेना ने दिल्ली के सीएम (CM KEJRIWAL) अरविंद केजरीवाल के कार्यालय में तैनात उप सचिव (deputy secretary) और दो सब डिविजनल मेजिस्ट्रेट को किया निलंबित।

CrimeTak
follow google news

DELHI LG ACTION : दिल्ली के उपराज्यपाल वी के सक्सेना ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के कार्यालय में तैनात उप सचिव और दो सब डिविजनल मेजिस्ट्रेट को निलंबित कर दिया है। इन सभी पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे है।

मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनात उपसचिव पी सी ठाकुर, वसंत विहार के एसडीएम हर्षित जैन और विवेक विहार के एसडीएम देवेंद्र शर्मा को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ ही इन तीनों ही अधिकारियों के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई भी शुरू करने के निर्देश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें...

मुख्यमंत्री कार्यालय में तैनात उपसचिव पीसी ठाकुर पर कार्रवाई उनके नरेला में एसडीएम होने के दौरान किेए गए कार्यों पर की गई है। बताया जा रहा है कि जमीन हस्तांतरण के मामले में गड़बड़ी पर यह कार्रवाई की गई हैं।

पहले भी दो सहायक अभियंताओं पर गिरी चुकी है गाज

उप राज्यपाल वीके सक्सेना ने 11 जून को कालकाजी एक्सटेंशन में दिल्ली विकास प्राधिकरण द्वारा ईडब्लूएस श्रेणी में बनाए जा रहे फ्लैटों का निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने निर्माण में खामिया पाई थी। इस पर कार्रवाई करते हुए उप राज्यपाल ने दो सहायक अभियंताओं को निलंबित किया था।

    follow google newsfollow whatsapp