Delhi News: दिल्ली में तेज़ रफ्तार डीटीसी बस ने स्कूटी सवार को कुचला, एक की मौत, एक घायल

TANSEEM HAIDER

03 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Delhi Crime: दिल्ली के द्वारका मोड़ इलाके में एक तेज रफ्तार डीटीसी बस ने स्कूटी सवार को कुचला, स्कूटी सवार की मौत, ड्राइवर फरार

CrimeTak
follow google news

Delhi Accident News: राजधानी दिल्ली में रफ्तार (Speed) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला द्वारका मोड़ का है। यहां दिल्ली परिवहन निगम (DTC) की क्लस्टर बस रूट संख्या 764 ने दो लोगों को कुचल दिया, जिसमें एक व्यक्ति की मौत (Death) हो गई। इस हादसे में दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। घटना बुधवार सुबह की है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। मृतक की पहचान बापरौला गांव निवासी पंकज (34) के रूप में हुई है। जबकि घायल की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें...

पुलिस के अनुसार, बुधवार सुबह द्वारका मोड़ से सूचना मिली कि एक क्लस्टर बस ने देा युवकों को टक्कर मार दी है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस, ट्रैफिक पुलिस की टीम पहुंच गई। हादसे के कारण मौके पर ट्रैफिक जाम हो गया।

पुलिस ने लोगों को वहां से हटाकर दोनों घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया। द्वारका जिले के डीसीपी एम. हर्षवर्धन ने इस मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि क्लस्टर बस से स्कूटी की टक्कर हुई थी, जिसमें स्कूटी सवार एक शख्स की मौत हो गई है।

नगली सक्रावती के पास इस बस ड्राइवर ने पहले स्कूटी पर जा रही एक महिला व उसके बच्चे के पास जाकर तेज ब्रेक लगा कर टक्कर मार दी। जहां स्कूटी सवार महिला व बच्चा बाल बाल बचे। कुछ दूर पहुंचने पर दोबारा एक स्कूटी सवार बस की चपेट में आने से बचा।

ऐसे में यात्रियों ने भी बस चालक का विरोध किया। लेकिन बस चालक अपनी धुन में तेज रफ्तार से चलता रहा और अंत मे द्वारका मोड़ पर एक दूसरी बस को ओवरटेक करने के चलते यह भीषण दुर्घटना हुई। जिसमें एक युवक की मौत हो गई।

    follow google newsfollow whatsapp