Delhi : मॉल के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, मालिक और 11 लड़कियां अरेस्ट

CHIRAG GOTHI

23 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

Delhi : मॉल के अंदर चल रहा था सेक्स रैकेट, मालिक और 11 लड़कियां अरेस्ट DO READ MORE AND LATEST CRIME STORIES AT CRIME TAK WEBSITE.

CrimeTak
follow google news

तनसीम हैदर के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

Delhi News : दिल्ली के एक मॉल में सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने रेड करके 11 लड़कियों और स्पा सेंटर के मालिक को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

पुलिस को सूचना मिली थी कि कड़कड़डूमा स्थित क्रॉस रिवर मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर बने हेवन स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा है। सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर हरकेश गाबा की देखरेख और इंस्पेक्टर विकास के नेतृत्व में एसआई विनीत प्रताप, हेड कॉन्स्टेबल विजय, हेड कॉन्स्टेबल सिद्धार्थ, कॉन्स्टेबल विपिन और कॉन्स्टेबल हरकेश की एक टीम का गठन किया।

डीसीपी आर. साथिया सुंदरम ने बताया कि इस टीम में शामिल एक पुलिसकर्मी नकली ग्राहक बनकर स्पा सेंटर पर पहुंचा, जहां उससे मसाज के लिए 1000 की डिमांड की गई। उसे 11 लड़कियां दिखाई गईं और कहा गया कि सेक्स के लिए 1000 एक्स्ट्रा चार्ज लगेगा। इस पर नकली कस्टमर बनकर पहुंचे पुलिसकर्मी ने बाहर इंतजार कर रही पुलिस की टीम को मिस्ड कॉल कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने छापा मार कर स्पा सेंटर के मालिक और 11 लड़कियों को अरेस्ट कर लिया। जांच में सामने आया है कि स्पा का लाइसेंस एक्सपायर हो चुका था। पुलिस ने एसडीएम और पूर्वी दिल्ली नगर निगम को स्पा सेंटर को सील करने के लिए लिखा है।

    follow google newsfollow whatsapp