Delhi Crime News : बूढ़े आदमी ने दी गाली तो नाबालिग ने चाकू गोंड-गोंड कर की हत्या!

PRIVESH PANDEY

03 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:21 PM)

Murder News :17 साल के लड़के ने शरब पी कर बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. बुजुर्ग को गाली देने से वह भड़क गया और फिर उस पर चाकू से हमला कर दिया.

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News : दिल्ली (Delhi) से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जहां 17 साल के नाबालिग लड़के ने बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या कर दी है. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है.

17 साल के लड़के ने शरब पी कर बुजुर्ग की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है. उसका कहना है कि बुजुर्ग (73) ने उसे बेवजह गालियां दीं, जिसके चलते उसने उसकी हत्या कर दी. बुजुर्ग विश्वास नगर का निवासी था. अपनी बुढ़ापा के कारन वह 20 से बिना नौकरी के घर पर ही रह रहा था. बताया जा रहा है कि नाबालिग नशे का आदी है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस से पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि बुजुर्ग के गाली देने से वह भड़क गया और फिर उस पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में बुजुर्ग बुरी तरह घायल हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी. पुलिस ने नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

पीसीआर (PCR) को सुबह करीब छह बजे फोन आया, जिसमें बताया गया कि विश्वास नगर में गली नंबर 15 के पास एक बुजुर्ग जमीन पर पड़ा है. पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि बुजुर्ग बेहोश पड़ा हुआ है. उसके पेट और नाक से खून बह रहा था. इसके बाद बुजुर्ग को हेडगेवार अस्पताल (Hospital) ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

    follow google newsfollow whatsapp