सट्टे में गवाएं लाखों, जेवर रखे गिरवी, पेंसिल वाले नोट से खुला डबल मर्डर और खुदकुशी का राज़

TANSEEM HAIDER

19 May 2023 (अपडेटेड: May 19 2023 7:18 PM)

Delhi Murder Suicide Mystery: इस पेंसिल से लिखे कागज को देखने से पता चलता है कि मृतक सुशील ने पिता के 16 लाख रुपए सट्टे में हार गया था।

पेंसिल वाले नोट से खुला डबल मर्डर और खुदकुशी का राज़

पेंसिल वाले नोट से खुला डबल मर्डर और खुदकुशी का राज़

follow google news

Delhi Murder Suicide Mystery: दिल्ली के शहादरा इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी और 6 साल की बेटी की हत्या करने के बाद सुसाइड करने के मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस को पेंसिल से लिखा हुआ नोट मिला है। इस पेंसिल से लिखे कागज को देखने से पता चलता है कि मृतक सुशील ने पिता के 16 लाख रुपए सट्टे में हार गया था। इतना ही नहीं सुशील ने पत्नी के जेवर भी गिरवी रखे थे। इसके बावजूद सट्टे की रकम का भुगतान नहीं कर पा रहा था। बकाएदार घर के बाहर आ जा करते थे। 

पत्नी के जेवर भी गिरवी रखे 

यह भी पढ़ें...

पेंसिल वाले नोट का राज खुलने के बाद पुलिस सुशील के फोन की बारीकी से पड़ताल कर रही है ताकि बकाएदारों से जुड़े राज खुल सकें। दरअसल दिल्ली के शहादरा इलाके में सुशील नाम के शख्स ने अपनी पत्नी और 6 साल की बेटी की हत्या करने के बाद सुसाइड कर लिया था। पुलिस की जांच जारी है। पुलिस के मुताबिक DMRC में सुपरवाइजर के पद पर काम करने वाले 45 साल के सुनील ने घर के अंदर 40 साल की अपनी पत्नी अनुराधा और 6 साल की बेटी अदिति की चाकू मारकर हत्या कर दी। दोनों की हत्या करने के बाद में सुशील ने घर में पंखें में फंदे से लटक कर फांसी लगा सुसाइड कर लिया था। 

How to tie knot hang का राज़

मौका-ए वारदात पर पहुंची पुलिस टीम को मौके से चाकू बरामद हुआ था। पुलिस ने घर में रखे कंप्यूटर को खंगाला जिसमें सुशील ने सर्च किया हुआ था How to tie knot hang यानी खुद को कैसे फांसी पर लटकाना है।  कंप्यूटर पर सर्च करने के बाद सुशील ने सुसाइड कर लिया था। आरोपी सुशील ने अपने 13 साल के बेटे को भी मारने की कोशिश की थी। बेटा फिलहाल हॉस्पिटल में भर्ती है जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

 

    follow google newsfollow whatsapp