देखें वीडियो - लकड़ी के दरवाजे के अंदर था मयखाना! ऐसे Delhi Police की आंखों में धूल झोंकने की तैयारी थी

CHIRAG GOTHI

03 Nov 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:29 PM)

Delhi Police illegal Liquor Seized : देश की राजधानी में शराब तस्करी का ऐसा मामला सामने आया है जिससे हर कोई हैरान है। दिल्ली से 6 दरवाजों में शराब की 2112 बोतलें छिपाकर तस्कर बिहार ले जा रहे थे।

CrimeTak
follow google news

Delhi Police illegal Liquor Seized : लकड़ी के दरवाजे के अंदर था मयखाना! चौंक गए न, लेकिन ये सच है। दिल्ली पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है, जो कि दिल्ली से खरीदी गई शराब को बिहार में सप्लाई करता था।

यह भी पढ़ें...

आउटर नॉर्थ जिला पुलिस के डीसीपी देवेश कुमार महला के मुताबिक, स्पेशल स्टाफ की टीम को शराब तस्करों के बारे में सूचना मिली। पता चला था कि पंजाब ब्रांड की शराब की बोतलों को टेंपो में लादकर दिल्ली से बिहार ले जाया जा रहा है। पुलिस की टीम एक्शन में आई और जनता फ्लैट सेक्टर-25 रोहिणी के पास टेंपो को घेर लिया। टेंपो की जांच की गई तो उसमें छह प्लाई(लकड़ी के दरवाजे) थे। पुलिस ने छेनी और हथौड़े की मदद से उन 6 प्लाई को खुलवाया। इस दौरान रॉयल ग्रीन ब्रांड की व्हिस्की की कुल 2112 बोतलें मिली।

यानी आरोपियों ने तस्करी के लिए दरवाजों के अंदर शराब की तिजौरी ही बना रखी थी। बहरहाल, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के नाम रोशन और सर्वजीत है। ये जांच की जा रहा है कि ये लोग कब से इस धंधे में शामिल है ? और ये शराब उन्हें किसने दी ?

    follow google newsfollow whatsapp