Shraddha Case: श्रद्धा हत्याकांड में 6629 पन्नो की चार्जशीट दाखिल

TANSEEM HAIDER

24 Jan 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:34 PM)

Shraddha Murder: इस दौरान आरोपी आफ़ताब पूनावाला को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश किया गया था।

CrimeTak
follow google news

Shraddha Murder Case: दिल्ली पुलिस ने श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder) में चार्जशीट (Chargesheet) दाखिल कर दी है। पुलिस ने 6629 पन्नो की चार्जशीट दाखिल की है। इस दौरान आरोपी आफ़ताब पूनावाला को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश किया गया था। आफ़ताब की न्यायिक हिरासत 7 फरवरी तक बढ़ाई गयी है। सुनवाई के दौरान आफ़ताब ने मजिस्ट्रेट ने पूछा कि क्या मुझे चार्जशीट मिल पाएगी।

मजिस्ट्रेट ने कहा कि 7 फरवरी को चार्जशीट पर संज्ञान लिया जाएगा। आफ़ताब ने कहा कि वह दूसरे वकील को रखना चाहता हूं, इसलिए फिलहाल वाले वकील को चार्जशीट की कॉपी न दी जाए। चार्जशीट पर संज्ञान लेने के बाद ही आरोपी को चार्जशीट की कॉपी उपलब्ध कराई जाएगी।

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि श्रद्धा मर्डर में बड़ी खबर सामने आई थी। जंगल से बरामद हड्डियों का डीएनए और श्रद्धा के पिता का डीएनए मैच हो गया था। यानी साफ है कि वो हड्डियां श्रद्धा की ही थी। इस संबंध में सीएफएसएल रिपोर्ट भी आ गई थी जिसका जिक्र चार्जशीट में है। आफताब की पोलिग्राफ रिपोर्ट भी पुलिस को मिल गई थी।

महरौली के जंगलों से पुलिस को जो शव के टुकड़े हड्डियों के रूप में मिले थे, वे श्रद्धा वॉल्कर के ही थे। गौरतलब है कि आफताब ने महरौली स्थित अपने घर में श्रद्धा की हत्या कर दी थी। 18 मई को इस घटना को अंजाम दिया गया था। इसके बाद उसके शव के टुकड़े-टुकड़े करके जंगल में फेंक दिए थे। दोनों लिव-इन में रहते थे। इस सिलसिले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर तमाम सबूत इकट्ठा किए थे।

    follow google newsfollow whatsapp