DELHI CRIME NEWS : इस मासूम की मौत का जिम्मेदार कौन ?

CHIRAG GOTHI

08 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

DELHI CRIME NEWS : इस मासूम की मौत का जिम्मेदार कौन ? DO READ MORE AND LATEST CRIME STORIES AT CRIME TAK WEBSITE.

CrimeTak
follow google news

HOW SIX YEAR OLD DIED IN DELHI : दिल्ली में एक 6 साल की बच्चे की मौत से सब हैरान है। उसके परिजन का मानो सब कुछ बर्बाद हो गया हो। इस घटना के बारे में जिसने भी सुना और देखा, हर कोई विचलित है। हर कोई ये जानना चाहता है कि बच्चे की मौत कैसे हुई और अगर ये हत्या है तो पुलिस ने इस सिलसिले में अब तक क्या कार्रवाई है ? मामला दिल्ली के छावला इलाके का है। 6 साल का बच्चा विद्युत अपने दादा के साथ स्कूटी से घर लौट रहा था। पुलिस के मुताबिक, अचानक हादसा हो गया। ये हादसा स्कूटी और एक मोटरसाइकल के बीच हुई टक्कर की वजह से हुआ। हालांकि बच्चे की मौत को उसके परिजन रोडरेज के दौरान हुई हत्या बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

दिल्ली परिवहन निगम में कार्यरत प्रेम प्रकाश अपने परिवार के साथ छावला इलाके में रहते हैं। पुलिस के मुताबिक, प्रेम प्रकाश अपने दो पोतों के साथ स्कूटी से पार्क में थे। फुटबाल खेलने के बाद विद्युत और यश अपने दादा प्रेम प्रकाश के साथ स्कूटी से घर लौट रहे थे। ऐसा आरोप है कि रास्ते में मोटरसाइकिल से जा रहे लोगों ने किसी बात पर उन्हें रोका और पीछे से सिर पर हमला कर दिया। लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां विद्युत की मौत हो गई, जब कि प्रेम प्रकाश का इलाज चल रहा है। यश ठीक है।

पुलिस का दावा, शुरुआती तौर पर ये मामला रोड एक्सिडेंट का

शुरुआती तौर पर घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर दुर्घटना से हुई मौत का मामला दर्ज किया है। बाकी जांच की जा रही है। परिवार के आरोपों को लेकर भी जांच चल रही है। पुलिस के मुताबिक, स्कूटी पर दो नाबालिग सवार थे। एक नाबालिग को पकड़ा गया है, दूसरे की तलाश की जा रही है।

    follow google newsfollow whatsapp