Delhi Crime: दिल्ली के सेक्सटॉर्शन गैंग का खुलासा, बेडरुम में हनीट्रैप और वर्दी वाला ब्लैकमेलर

TANSEEM HAIDER

06 Feb 2023 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:35 PM)

Delhi Sextortion: ये गैंग सोशल मीडिया के जरिए खूबसूरत लड़कियों के जरिए अपना शिकार फंसाता है और फिर ये लड़कियां शिकार को एक फ्लैट में लेकर आती हैं।

दिल्ली का हनीट्रैप गैंग

दिल्ली का हनीट्रैप गैंग

follow google news

Delhi Crime News: दिल्ली का ये गैंग बेहद खतरनाक है, इस गैंग में खूबसूरत  लड़कियां हैं और नकली पुलिसवाले शामिल हैं जो पहले तो शिकार फंसाते हैं और फिर ब्लैकमेलिंग शुरु कर देते हैं। दिल्ली पुलिस ने ऐसे ही सेक्सटॉर्शन गैंग का पर्दाफाश किया है। ये गैंग सोशल मीडिया के जरिए खूबसूरत लड़कियों के जरिए अपना शिकार फंसाता है और फिर ये लड़कियां शिकार को एक फ्लैट में लेकर आती हैं। ये लड़कियां बेडरुम में कपड़े उतार देती हैं।

ये सबकुछ एक बंद कमरे में होता है और तभी कुठ लोग कमरे का दरवाजा खटखटाते हैं और फिर एंट्री होती है नकली पुलिसवालों की। जी हां इस गैंग का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने लड़की समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। दरअसल दिल्ली की शहदरा पुलिस को एक शिकायतकर्ता ने बताया कि उसे एक लड़की ने सोशल मीडिया के जरिए संपर्क किया था।      

यह भी पढ़ें...

शिकायतकर्ता ने तब एक महिला के साथ व्हाट्सएप पर बातचीत शुरु की। जिसने अपना नाम रवीना (बदला हुआ नाम) बताया और खुद को एक मसाज गर्ल के तौर पर इंट्रोज्यूस किया। दोनों मे व्हाट्सएप के जरिए दोस्ती हो गई। अगले ही दिन शिकायतकर्ता और हामलता की मुलाकात सिग्नेचर ब्रिज पर हुई। हेमलता एक अन्य महिला के साथ आई थी और उसने दूसरी लड़की को अपनी सहेली बताया। 

कुछ ही देर बाद हेमलता ने शिकायतकर्ता को अपनी सहेली के घर चलने के लिए कहा और इसके बाद वो एक कमरे में चले गए। कुछ देर बाद अचानक किसी ने दरवाजा खटखटाया और अचानक दरवाजे के सामने 4-5 लोग आ गए, जिसमें से उन्होंने अपना परिचय क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी, मकान मालिक के रूप में और एक महिला ने खुद को एनजीओ का सदस्य बताया। एक शख्स तो बाकायदा वर्दी में था और खुद को दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर बता रहा है। इस वर्दीवाले ने शिकायकर्ता को धमकी दी कि वो उसे POCSO मामले में फंसा देंगे क्योंकि वह नाबालिग लड़की के साथ संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था। 

इतना ही नहीं इन लोगों ने शिकायतकर्ता का फोन भी ले लिया और उसके फोन से लड़की की बातचीत का सारा डेटा डिलीट कर दिया। वर्दीवाले और उसके साथियों ने उसके साथ मारपीट भी की और कहा कि या तो 10 लाख रुपये दो या नहीं तो उसे उसे झूठे मामले में फंसा देंगे। जब शिकायतकर्ता ने रुपये देने से मना किया तो वर्दीधारी लोगों ने उसे पुलिस मुख्यालय ले जाने की धमकी दी और बाहर कार में बैठने को कहा। वर्दी में पुरुष और दूसरा खुद को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताकर शिकायतकर्ता को कार में ले गया। 

चार आरोपी गिरफ्तार

जैसे ही वे सीएनजी पंप दिल्ली रोड के सामने पहुंचे, शिकायतकर्ता ने कहा कि वह पैसे की व्यवस्था करेगा। इसके बाद वर्दीवालों ने कार रोक दी। इस बीच शिकायतकर्ता ने किसी तरह कार से बाहर निकला और उसकी चीख-पुकार सुनकर भीड़ जमा हो गई और खुद को पुलिस कर्मी बताने वाले लोगों को पकड़ लिया। एक पीसीआर कॉल की गई और बाद में आरोपी की पहचान सनी सुनेजा के रूप में की गई और उसे पुलिस को सौंप दिया गया। आरोपी सनी से पूछताछ की गई और उन्हें मामले में गिरफ्तार कर लिया गया। हनी की निशानदेही पर पुलिस ने ब्लैकमेलिंग करने वाली लड़की हेमलता को गिरफ्तार कर लिया। ब्लैकमेलिंग का शिकार फंसाने वाली हेमलता बुराड़ी में ब्यूटी पार्लर चलाती है और पहले भी ब्लैकमेलिंग के केस में गिरफ्तार हो चुकी है। सन्नी व हेमलता के अलावा पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्ताक किया है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने पुलिस की वर्दी, मोबाइल फोन व कार बरामद की है। 

    follow google newsfollow whatsapp