Sex Racket Busted: दिल्ली में वीआईपी लोगों का 'वीआईपी स्पा'! इस तरह से किया जा रहा था वीआईपी लोगों को खुश

FARRUKH HAIDER

22 Mar 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:15 PM)

दिल्ली में स्पा सेंटर के नाम पर चल रहे सेक्स रैकेट का दिल्ली पुलिस ने भंडाफोड़, मालिक समेत सभी महिलाओं को किया गिरफ्तार, Read more Delhi crime news, crime story and webstories on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

देश के बड़े शहरों में स्पा सेंटर के नाम पर सेक्स रैकट चल रहे हैं, ऐसी खबरें अक्सर आती हैं। इनमें दिल्ली भी शामिल हैं लेकिन स्पा सेंटर चलाने वाले इस कदर बेखौफ हो चुके हैं इसका अंदाज़ा पुलिस को भी नहीं था।

यह भी पढ़ें...

यहां दक्षिणी दिल्ली में स्पा सेंटर (Spa Center) की आड़ में ज़बरदस्त तरीके से देह व्यापार का रैकट चलाया जा रहा था। जो दक्षिणी दिल्ली के वीआईपी इलाके के वीआईपी लोगों को खुश करने का काम कर रहा था। इस बात की खुफिया जानकारी जब दिल्ली पुलिस को मिली तो दिल्ली पुलिस ने इस सेक्स रैकट (Sex Racket) का भंडाफोड़ करने के लिए प्लान बनाया।

Delhi Crime News: शुरुआती जांच के बाद क्राइम ब्रांच की टीम ग्रीन पार्क के वेलनेस स्पा सेंटर पर नकली ग्राहक बनकर पहुंचे तो स्पा सेंटर के मालिक और रिसेप्शनिस्ट ने उसके सामने 11 महिलाओं को पेश किया। मालिक और रिसेप्शनिस्ट ने कमीशन की भी मांग की थी।

इसके बाद पुलिस टीम ने सभी महिलाओं और मालिक को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पता चला कि राजेश कुमार गुप्ता ने छह महीने पहले ग्रीन पार्क में इस स्पा सेंटर को खोला था। रिसेप्शनिस्ट उसके लिए काम करती थी। ये दोनों पेड देह व्यापार के लिए लड़कियां मुहैया कराते थे।

    follow google newsfollow whatsapp