Delhi Crime: लूट की कोशिश में व्यापारी की गोली मारकर हत्या, नौकर निकला दगाबाज

TANSEEM HAIDER

12 Oct 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:28 PM)

10 अक्टूबर की आधी रात द्वारका जिले के बिंदापुर इलाके में स्कूटी से घर जा रहे व्यापारी की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मौका ए वारदात पर मौजूद सीसीटीवी में कत्ल की वारदात कैद हो गई थी।

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: कत्ल (Murder) के बाद पुलिस को सीसीटीवी (CCTV) में साफ दिख रहा था कि किस तरीके से दो भाई (Brother) अपनी साड़ी की दुकान (Shop) बंद कर वापस घर की तरफ स्कूटी से जा रहे थे। वक्त रात के सवा बारह बज रहे थे कि तभी सामने से एक बाइक पर दो बदमाश पहुंचते हैं।

बदमाशों ने स्कूटी के सामने अपनी बाइक लगा दी और लूटपाट की कोशिश के दौरान उन्होंने मोहित को गोली मार दी। गोली लगने से मोहित जमीन पर गिर पड़े उनकी मौत हो गई। दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस बाबत उन्हें 9 और 10 अक्टूबर की रात करीब 12:15 बजे कॉल मिली थी।

यह भी पढ़ें...

मौके से पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिला जिसने वारदात कैद हो गई थी। इसके आगे पुलिस ने जब सीसीटीवी की ट्रेल निकाली तो उसमें बदमाश कैप और जैकेट फेंकते हुए नजर आए। बदमाशों की बाइक भी मौके पर छूट गई थी, लेकिन जांच में पता लगा की बाइक गाजियाबाद के लोनी इलाके से लूटी गई थी।

जांच के दौरान पुलिस ने देखा की वारदात के बाद बदमाश जब भाग रहे थे तो वो रास्ते में एक शख्स से मिले थे। पुलिस ने उस शख्स के बारे में जानकारी निकाली और उसे हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए गए शख्स का नाम अजीत था। जांच में पता लगा की अजीत का रिश्तेदार मोहित की साड़ी की एक दुकान में काम करता है। जिसके बाद पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो पूरा मामला साफ हो गया।

दोनो आरोपियों की पहचान हो गई जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को उत्तर प्रदेश के कन्नौज से गिरफ्तार कर लिया और पिस्टल भी बरामद कर ली। पकड़ में आए आरोपियों के नाम फैजान और सतेंद्र है। गोली फैजान ने मारी थी। पुलिस के मुताबिक अजीत के रिश्तेदार ने मुखबिरी की थी और बताया था की मोहित और उसका भाई करीब नौ से दस लाख रात में लेकर निकलेंगे, ये जानकारी अजीत को पता चली फिर अजीत ने दोनों साथियों को बताई।

    follow google newsfollow whatsapp