Delhi Crime: दिल्ली में चाइनीज़ माँझे से बाइक सवार की कटी गर्दन, मौक़े पर मौत

TANSEEM HAIDER

13 Aug 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:24 PM)

Delhi News: राजधानी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में मांझा फंसते ही कारोबारी ने बाइक रोक दी ताकि उसकी पत्नी और बेटी भी इसकी चपेट में ना आ जाएं, पत्नी और बेटी बाल बाल बचे, कोराबारी की मौत गई।

CrimeTak
follow google news

Delhi Crime News: दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाक़े में कारोबारी (Businessman) विपिन अपने परिवार (Family) के साथ बाइक (Bike) से राखी का त्योहार मनाने अपनी बहन के घर लोनी जा रहे थे। उनके साथ बाइक पर छह साल की बच्ची (Daughter) और पत्नी (Wife) बैठे हुए थे। शाम क़रीब पाँच बजे शस्त्री पार्क के पास उनके गले में माँझा (Manjha) फँस गया और खून (Blood) निकलने लगा।

विपिन ने अपने हाथ से मांझा हटाने की कोशिश की तो उनका हाथ भी कट गया। उन्होंने बाइक रोकी और बेटी पत्नी को उतारा और वो सड़क पर ही गिर गए। विपिन का हेलमेट उतारा गया तो खून की धार बहने लगी। विपिन को राहगीरों की मदद से ट्रॉमा सेंटर लाया गया जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें...

पुलिस ने इस मामले में लापरवाही समेत हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। विपिन परिवार के साथ नांगलोई के राजधानी पार्क इलाके में रहते थे। उनके परिवार में पत्नी और तीन बेटियां है। विपिन ब्रेड सप्लाई का कारोबार करते थे।

दिल्ली में हाल के दिनों में चाइनीज मांझे से मौत के कई मामले सामने आए हैं। 25 जुलाई से अब तक 2 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि आधा दर्जन से ज्यादा गर्दन कटने के मामले सामने आए है। इसी महीने 7 अगस्त को बदरपुर इलाके में एक डिलीवरी बॉय की गर्दन कटने से मौत हो गई थी।

    follow google newsfollow whatsapp