आत्माओं के साथ 'गंदी बात' करता है ये कपल! भूत चुपचाप मानते हैं इनकी बात

FARRUKH HAIDER

09 Nov 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:09 PM)

Couple living with ghost

CrimeTak
follow google news

भूत का नाम आते ही लोगों की सिट्टी पिट्टी गुम हो जाती है लेकिन एक कपल ऐसा भी है, जो भूतों के साथ घर शेयर करता है। ये भूत उनके आने से पहले ही घर में रहते थे और अब वे उनके परिवार के सदस्य बन चुके हैं, हैरानी की बात ये है कि पहले भूतों से डरने वाले इस कपल के घर में बच्चा आने से पहले ही भूत ने उसकी ज़िम्मेदारी संभाल ली है।

यह भी पढ़ें...

ब्रिटेन (Britain) की रहने वाली लैनी ( Lainey Clark) और बेन (Ben Hubbard) नाम के एक कपल का कहना है कि उनके घर में 2 भूत हमेशा मौजूद रहते हैं, उन्हें इन भूतों के साथ रहने की आदत पड़ चुकी है और उनसे कपल को कोई खतरा महसूस नहीं होता है। ये कपल इस घर में साल 2018 में शिफ्ट हुआ था, घर में शुरुआत में सब कुछ ठीक था, लेकिन उन्हें यहां अजीब तरह की आवाज़ें उन्हें सुनाई देती रहती थीं। कभी किसी के चलने की आवाज़ तो कहीं कुछ टूटने-फूटने की घटनाएं होती रहती थीं, उन्हें पहली बार भूत के होने की बात तब पता चली, जब उसने लैनी को उनके नाम से पुकारा। हालांकि वे तब तक चुप रहीं, जब तक उनके पार्टनर का भी इंट्रोडक्शन भूतों से नहीं हो गया।

एक दिन शाम को जब लैनी और बेन टीवी देख रहे थे, तब उन्हें अलमारी पर रखा हुआ पौधा खुद सरककर नीचे गिरता दिखाई दिया, इतना ही नही लैनी के गर्दन के पीछे के बाल भी खड़े हो गए। ऐसे में उन्हें इस बात का यकीन हो गया कि घर में भूत है, चूंकि उन्होंने घर में शिफ्ट होने के लिए अच्छे-खासे पैसे लगाए थे, इसलिए वे वहां से जाना नहीं चाहते थे। उन्होंने जब एक्सपर्ट्स से बात की तो उन्हें पता चला कि उनके घर में डेव और एंडी नाम के दो भूत रहते हैं। डेव यहां पहले से मौजूद था, जिसकी मौत एक्सिडेंट में हुई थी, जबकि एंडी वहां बाद में आया। भूतों के साथ रहते हुए उन्हें उनके नाम भी पता चल गए और कपल को उनके साथ रहते हुए डर भी नहीं लगता था।

अब बच्चा संभालेंगे भूत

जब लैनी प्रेगनेंट थीं, तो उन्होंने औजिया बोर्ड का इस्तेमाल करके डेव और एंडी से ये भी पूछा कि क्या वे उनके बच्चे की सुरक्षा का जिम्मा लेंगे ? इस पर उन दोनों ने हामी भरी और डेव नाम के भूत ने ये भी बताया कि उनका बच्चा एक लड़का है। ये भविष्यवाणी सही निकली और उनका यकीन और मजबूत हो गया, लैनी और बेन बताते हैं कि उनके घर में यूं तो कुछ भी गड़बड़ नहीं है, लेकिन बाहर से आने वाले लोगों को ये डरावना लगता है।

    follow google newsfollow whatsapp