Weird News: बीवी ने पति के प्राइवेट पार्ट में ऐसा क्या डाल दिया कि जाना पड़ा अस्पताल!

FARRUKH HAIDER

05 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

बीवी ने पति के प्राइवेट पार्ट में ऐसा क्या डाल दिया कि जाना पड़ा अस्पताल, Read more crime news Hindi, Haryana crime news and video on CrimeTak.in

CrimeTak
follow google news

Crime News in Hindi: ये मामला हरियाणा के रोहतक का है जहां पांच दिन पहले रोहतक के एक गांव में नई नई शादी के बाद एक पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़ा इतना बड़ा कि पत्नी ने फोन करके अपने घरवालों को बुला लिया, बेटी के फोन के बाद उसकी मां, बहन और दो भाई लड़की के घर आ धमके जिसके बाद मामला और बढ़ गया। पति के ससुरालियों ने आते ही उसके हाथ-पैर बांध दिए।

यह भी पढ़ें...

Haryana Crime News: इसके बाद युवक के ससुराल वाले पहले तो उसे डंडों से काफी देर तक पीटते रहे। और फिर रिश्ते में उसके सालों ने डंडों पर लाल मिर्च पाउडर लगाकर युवक के गुप्तांगों में डाल दिया। वो दर्द से बुरी तरह चीखने लगा तो मौके पर पड़ोसी आ गए, जिन्हें देखकर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

Crime News India: घायल युवक तो फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया, अब तक युवक के घरवाले भी अस्पताल पहुंच गए। लेकिन वो इस बात से खफा थे इतनी बड़ी वारदात के बाद भी आरोपियों को जमानत पर रिहा कैसे किया गया।

    follow google newsfollow whatsapp