Viral Video : थूक लगाकर रोटी बनाने की घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ़्तार

TANSEEM HAIDER

05 Jul 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:22 PM)

UP Crime News : नजीबाबाद के एक होटल पर रोटी बनाने के दौरान रोटी पर थूकने का वीडियो (Video) वायरल, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा।

CrimeTak
follow google news

UP News Viral Video : बिजनौर के नजीबाबाद स्थित कस्बा जलालाबाद में एक होटल पर रोटी बनाने के दौरान रोटी पर थूकने (Spitting) का वीडियो (Video) वायरल (Viral) हुआ तो मामला पुलिस (Police) में पहुच गया। एफआईआर होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए रोटी (Bread) पर थूकने वाले आरोपी को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है।

बिजनौर पुलिस ने होटल के कर्मचारी अरबाज को गिरफ्तार कर लिया है और उसके खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले भी रोटी बनाते में थूकने का मामला सामने आ चुका है। इस वीडियो (Video) को देखिए जिसमें रोटी बनाते वक्त आरोपी थूक कर रोटियां बना रहा है। रोटी पर थूकने का VIRAL VIDEO

यह भी पढ़ें...

नजीबाबाद के जलालाबाद चौक पर सदाबहार होटल के नाम से एक मुस्लिम होटल है जिस पर खासतौर पर नॉनवेज खाने ही मिलता है। इस होटल पर रोटी बनाने के दौरान रोटी पर थूकने का वीडियो बनाकर किसी ने वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद इसमें लोगों ने तरह-तरह के प्रतिक्रिया सामने आईं।

शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने वायरल वीडियो के संज्ञान में लेते हुए जांच के बाद होटल के कर्मचारी नजीबाबाद के मोहल्ला रामपुरा निवासी अरबाज को पुलिस ने पहले पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। जब वीडियो में पुष्टि हो गई तो पुलिस ने उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 269/ 270 के तहत मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

    follow google newsfollow whatsapp