भोपाल के 11 प्राइवेट स्कूलों को पावरफुल बम से उड़ा देंगे, इस रशियन गर्ल के नाम से मिली धमकी

SUNIL MAURYA

13 May 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:18 PM)

भोपाल के 11 प्राइवेट स्कूलों को पावरफुल बम से उड़ा देंगे, इस रशियन गर्ल के नाम से मिली धमकी Bomb blast threat in 11 private schools of Bhopal name of this Russian girl

CrimeTak
follow google news

MP Crime News : भोपाल के नामी 11 प्राइवेट स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरे ईमेल से हड़कंप मच गया. ये ईमेल पुलिस को एक रशियन गर्ल के नाम से मिला था. इस सूचना पर पुलिस ने तुरंत स्कूलों में खोजबीन और तलाशी अभियान चलाया. लेकिन कोई संदिग्ध नहीं मिला. इसके बाद पुलिस ने दावा किया कि ये बम की सूचना महज अफवाह थी.

यह भी पढ़ें...

Bhopal Bomb Email News : अब पुलिस ईमेल भेजने वाले का पता लगा रही है. असल में पुलिस को जिस ईमेल आईडी से धमकी मिली थी वो ईमेल आईडी रशियन गर्ल (Russian Girl) के नाम aleksandtrebuna@gmail.com से थी. जिसमें लिखा था कि पावरफुल बम से 11 स्कूलों को उड़ा दिया जाएगा. ये सभी स्कूल CBSE बोर्ड वाले हैं. इसलिए पुलिस इसका पता लगा रही है. बता दें कि इससे पहले बेंगलुरू के 40 स्कूलों को भी बम से उड़ाने की फर्जी धमकी मिली थी.

मध्य प्रदेश के भोपाल में मिली धमकी के बाद पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर ने मीडिया को बताय कि जांच में कुछ भी नहीं मिला. जिसके बाद साइबर क्राइम की टीम मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने भी कहा कि फर्जी ईमेल भेजने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.

    follow google newsfollow whatsapp