Bihar : सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम के दौरान पटाखा बम में धमाका, मचा हड़कंप

SUNIL MAURYA

12 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

Bihar : सीएम नीतीश कुमार के कार्यक्रम में पटाखा बम में विस्फोट, मचा हड़कंप Bihar: Firecracker bomb explodes in CM Nitish Kumar's program, stirred up

CrimeTak
follow google news

Bihar News : बिहार के सीएम नीतीश कुमार के एक कार्यक्रम के दौरान ही धमाका हुआ. ये धमाका जहां हुआ वहां से महज 15 फीट की दूरी पर सीएम नीतीश कुमार मौजूद थे. इस घटना से वहां अफरातफरी मच गई. बताया जा रहा है कि धमाके के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मौके पर पहले से कोई बड़ा पटाखा सामान रखा हुआ था. उसी जगह पर माचिस फेंक कर ये विस्फोट कराया गया था. हालांकि, ये विस्फोटक कोई पटाखा ही थी. जिस वजह से कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ. घटनाक्रम के बारे में बताया कि मुख्यमंत्री शुरुआत में जनता से उनकी शिकायतें ले रहे थे.

यह भी पढ़ें...

उसी समय 18 साल के एक युवक ने अचानक पटाखे में आग लगा दी. बताया जा रहा है कि वो लड़का काफी देर से पटाखा रखे हुए थे. जब सीएम थोड़ी ही दूरी पर थे तभी उसने पटाखे को वहां पास में रखा. इसके बाद माचिस से उसमें आग लगा दी. जिससे बड़ा धमाका हुआ. विस्फोट होने से अफरातफरी का माहौल बन गया. कहा जा रहा है कि ये सीएम की सुरक्षा में बड़ी चूक है.

    follow google newsfollow whatsapp