बिहार : DM के ट्वीट से गिरफ्तार हुआ धोखेबाज प्रेमी

CHIRAG GOTHI

11 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

BIHAR CRIME NEWS बिहार : DM के ट्वीट से गिरफ्तार हुआ धोखेबाज प्रेमी DO READ MORE AND LATEST CRIME STORIES AT CRIME TAK WEBSITE.

CrimeTak
follow google news

सुजीत झा के साथ चिराग गोठी की रिपोर्ट

बिहार के पूर्णिया के डीएम ने शानदार काम किया है। उन्होंने एक पीड़िता को इंसाफ दिलाया है। इस बाबत उन्होंने एक ट्वीट भी किया, जो काफी सुर्खियां बटौर रहा है। जिलाधिकारी का नाम राहुल कुमार है।

यह भी पढ़ें...

पूरा मामला जानिए

पूर्णिया जिले में एक पीड़ित पिता ने डीएम कार्यालय में जाकर गुहार लगाई थी कि उनके परिवार को उनकी बेटी का पूर्व प्रेमी परेशान कर रहा है। जब पीड़ित पिता डीएम से मिलने पहुंचे तो उस वक्त कार्यालय में एसपी दयाशंकर भी वहां बैठे हुए थे। तुरंत डीएम ने एसपी को कार्रवाई करने का आदेश दिया। बाद में आरोपी को दरभंगा से गिरफ्तार कर लिया गया।

डीएम ने किया ट्वीट

डीएम राहुल कुमार ने इस मामले पर एक ट्वीट भी किया। उन्होंने लिखा, ''आज शाम कार्यालय में एक व्यक्ति से मुलाकात हुई। उन्होंने बहुत परेशानी की हालत में बताया कि उनकी बेटी के पूर्व प्रेमी ने पूरानी वीडियो चैट की रिकॉर्डिंग वायरल करने की धमकी देकर पूरे परिवार को परेशान कर रखा है। वह लड़का किसी और जिले का रहने वाला है। हमने उन्हें शीघ्र और सख्त कानूनी कार्रवाई करने का यकीन दिलाया।''

    follow google newsfollow whatsapp