Begusarai Firing : बेगूसराय में फायरिंग करने वाले 4 संदिग्ध हमलावरों की पहली बार ये फोटो आई

SUNIL MAURYA

14 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:26 PM)

Begusarai Firing suspected Accused Photo : बिहार के बेगूसराय में 30 किमी तक फायरिंग करने वाले 4 संदिग्ध आरोपियों की तस्वीरें सामने आ गईं है. इन 4 हमलावरों को बाइक पर देखा जा सकता है.

CrimeTak
follow google news

Begusarai firing Latest Update : बिहार के बेगूसराय में हुई ताबड़तोड़ फायरिंग के 4 संदिग्ध आरोपियों की तस्वीर सामने आ गई है. इसे बिहार पुलिस ने जारी किया है. पुलिस ने कई दर्जन सीसीटीवी फुटेज की जांच करने के बाद 4 संदिग्ध हमलावरों की तस्वीरों को जारी किया है और उनकी तलाश तेज कर दी है. सीसीटीवी फुटेज से ली गई इन तस्वीरों में 2-2 की संख्या में कुल 4 संदिग्ध नजर आ रहे हैं. चारों हमलावर 2-2 बाइक पर सवार हैं.

यह भी पढ़ें...

Begusarai Firing suspected Photo : बता दें कि इस मामले को लेकर 7 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड किया जा चुका है. इन हमलावरों ने करीब 28 किमी के दायरे में 40 मिनट तक फायरिंग की. इस दौरान कुल 24 राउंड फायरिंग की थी. जिसमें एक की गोली लगने से मौत हो गई थी जबकि 10 अन्य घायल हुए. इन घायलों का इलाज चल रहा है. उधर, इस पर सियासत शुरू हो गई है. बिहार पुलिस के डीजीपी खुद इस मामले की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. पुलिस की एक दर्जन से ज्यादा टीमें हमलावरों की तलाश में जुट चुकी हैं.

    follow google newsfollow whatsapp