Bihar Crime: 17 साल के युवक को घर से बुलाया और गोली मार दी, शव रेलवे ट्रैक के पास फेंका

TANSEEM HAIDER

10 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 10 2023 7:22 PM)

Begusarai Murder: मृतक युवक की पहचान बड़ी बलिया के रहने वाले विलायती यादव के 17 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार के रूप में की गई है।

जांच में जुटी पुलिस

जांच में जुटी पुलिस

follow google news

Bihar Crime News: बिहार के बेगूसराय में एक 17 वर्षीय युवक को घर से बुलाकर गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रैक के पास फेंक दिया गया। परिजनों का आरोप पुलिस को सूचना देने के 8 घंटे के बाद जांच करने घटनास्थल पर गई और घर पर पहुंच कर परिजनों के बयान दर्ज किए। 

पुलिस अफसरों के मुताबिक युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस की टीमें हत्या के सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। घटना के बाद पुलिस के संवेदनहीन चेहरा सामने आया जब रात में सूचना देने के बावजूद पुलिस करीब 8 घंटे के बाद आज सुबह 8:00 बजे घटनास्थल और मृतक के घर पर पहुंची। 

यह भी पढ़ें...

घटना बलिया थाना क्षेत्र के बड़ी बलिया की है। मृतक युवक की पहचान बड़ी बलिया के रहने वाले विलायती यादव के 17 वर्षीय पुत्र अंकुश कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात 9 बजे अंकुश कुमार अपने तीन चार दोस्तों के साथ घर से बाहर गया था जिसके बाद वह 9:15 बजे अपने परिजनों को फोन कर लेट से घर आने की बात कही जिसके बाद वह वापस नहीं आया।

 

 

 

देर रात 12 बजे स्थानीय चौकीदार के द्वारा रेल ट्रैक के पास अंकुश का शव होने की सूचना परिजनों को दी गई और कहा गया कि रेल से कट गया है लेकिन जब परिजन मौके पर पहुंचे तो अंकुश को गोली मारकर हत्या की गई थी परिजनों ने इसकी सूचना बलिया थाना पुलिस को भी दी लेकिन आरोप है कि बलिया थाना पुलिस रात में नहीं आई इस वजह से परिजनों ने शव उठाकर अपने घर ले गए। 

पुलिस को सूचना देने के बाद आज सुबह 8:00 बजे पुलिस मृतक के घर पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया और पुलिस घटनास्थल के पास पहुंच जांच पड़ताल की है। बदमाशों ने अंकुश को 5-6 गोली मारी हैं। इस घटना की सुचना पर बलिया थाना एवं बलिया डीएसपी कुमार वीर धीरेंद्र घटनास्थल पर दल बल के साथ पहुंचकर मामले को जांच पड़ताल में जुट गई है। वहीं गुस्साए लोगों ने पुलिस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी करना शुरू कर दिया है। स्थानीय लोगों का मांग है कि डॉग स्क्वायड को बुलाया जाए। वहीं शव को कब्जे में लेकर पुलिस सदर अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    follow google newsfollow whatsapp