एक मर्द ने औरत बनके की वट सावित्री पूजा, सोलह श्रंगार कर बना दोस्त की पत्नी, लोग रह गए हैरान!

TANSEEM HAIDER

20 May 2023 (अपडेटेड: May 20 2023 6:06 PM)

Bihar Ajab Gajab News: कपिलदेव मण्डल साड़ी पहने सोलह शृंगार की मुद्रा अपने दोस्त नितेश के लिये पूरा विधि विधान से पूजा करते दिखा. ये वाकया देखने के लिये क्षेत्र के बहुत सारे लोगों की भीड़ जुट गयी।

लोग रह गए हैरान!

लोग रह गए हैरान!

follow google news

Bihar Ajab Gajab News: पति के दीर्घायु होने को लेकर देश के कोने-कोने में वट सावित्री की पूजा की गयी। इस दौरान बाँका जिले में भी धूम -धाम से महिलाएं वट वृक्ष के नीचे पूजा करते दिखी। बाँका जिले के बन्धुआ कुरावा थाना क्षेत्र के मनियारपुर चौक पर सबको हैरान करने वाली एक घटना सामने आयी, जहां महेंद्र मण्डल का 26 साल का युवक अपने दोस्त के लिये पत्नी बनकर वट सावित्री की पूजा करते दिखा।

लड़के ने पहनी साड़ी किया श्रंगार

यह भी पढ़ें...

इतना ही नहीं कपिलदेव मण्डल साड़ी पहने सोलह शृंगार की मुद्रा अपने दोस्त नितेश के लिये पूरा विधि विधान से पूजा करते दिखा. ये वाक्या गांव वालो के लिए पहली बार था. इस वाकया को देखने के लिये क्षेत्र के बहुत सारे लोगों की भीड़ जुट गयी. पूजा कर रही महिलाएं भी इस अतरंगी वाक्य को देखके चकित रह गयी।

महिला बनकर पुरुष मित्र के लिये की पूजा

इस घटना को वहाँ मौजूद लोग अपने फोन के कैमरे में कैद करने लगे. देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा। हैरान करने वाली बात ये है कि जो युवक महिला बनकर अपने पुरुष मित्र के लिये पूजा किया है उसकी शादी छह साल पहले किसी महिला से हो चुकी है. वहीं, जिसके लिये पूजा किया है वो अविवाहित है। इस युवक के द्वारा महिला बनकर पूजा करने का वायरल वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वाक्य ने चर्चाओं का बाजार गरम कर दिया है.  

अजीबो गरीब मामला देखने जमा हुई भीड़

मीडिया ने कपिलदेव मण्डल से कैमरे पर नहीं बल्कि फ़ोन पर बात करी. जिसमें उसने पूजा करने की बात स्वीकारी. पूजा करने का उद्देश्य को लेकर पूछे जाने पर कपिलदेव मण्डल ने बताया कि हमेशा यह पूजा महिलाओं द्वारा करते हुए देखा है. इसलिए महिला का रूप धारण कर अपने पुरुष मित्र के लिये पूजा करने की फीलिंग समझना चाहता था।

ये खबर Crime Tak के साथ इंटर्नशिप कर रहे गिरीश कुमार अंशुल ने लिखी है।

    follow google newsfollow whatsapp