Rape : डेटिंग ऐप से दोस्ती कर 22 साल की नर्स को मिलने बुला 4 राष्ट्रीय तैराकों ने किया गैंगरेप

SUNIL MAURYA

01 Apr 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:16 PM)

दिल्ली-NCR के 4 राष्ट्रीय तैराकों ने बेंगलुरू में 22 साल की नर्स से किया गैंगरेप Bengaluru Rape : 4 national swimmers gang-raped by befriending a dating app arrested

CrimeTak
follow google news

Gang Rape News : डेटिंग साइट से हुई दोस्ती कर एक लड़की से गैंगरेप की घटना सामने आई है. गैंगरेप के आरोपी चार लड़के हैं. चारों 20 से 24 साल की उम्र के हैं और राष्ट्रीय स्तर के तैराक हैं. वहीं, पीड़ित लड़की मूलरूप से बंगाल की रहने वाली है और बेंगलुरू में नर्स है.

आरोपी तैराकों में से एक युवक से उसकी दोस्ती डेटिंग ऐप (Dating App) पर हुई थी. दो आरोपी पहले से बेंगलुरू में स्वीमिंग की ट्रेनिंग लेकर कोच बनने की तैयारी कर रहे थे. वहीं, दो अन्य आरोपी एक हफ्ते पहले ही दिल्ली से बेंगलुरू ट्रेनिंग लेने गए थे.

यह भी पढ़ें...

पीड़ित लड़की का दावा है कि नशे में चारों लड़कों ने उसके साथ गैंगरेप किया. पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है. चारों आरोपी में से एक के पिता पुलिस अधिकारी हैं .

24 मार्च की घटना, हरियाणा का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं दो तैराक

national level swimmers arrested in Gang Rape case: ये घटना बेंगलुरू में 24 मार्च को हुई थी. गिरफ्तार आरोपी देव सरोहा (Dev Saroha), रजत (Rajath), शिव राणा (Shiv Rana) और योगेश कुमार (Yogesh Kumar) हैं. तैराकी महासंघ के अधिकारियों ने मीडिया को जानकारी को दी है कि शिव राणा और रजत दोनों राष्ट्रीय स्तर पर हरियाणा का प्रतिनिधित्व करते हैं. इन दोनों प्येलर ने अक्टूबर 2021 में राष्ट्रीय चैंपियनशिप में भी भाग लिया था.

ये दावा किया जा रहा है कि दोनों बेहद ही अच्छे तैराक हैं. राज्य स्तर पर दोनों कई मेडल भी जीत चुके हैं. ठंड में दिल्ली-एनसीआर में प्रैक्टिस के लिए कई पूल बंद हो गए थे इसलिए दोनों हाल में ही बेंगलुरू चले गए थे. वहीं पर देव और योगेश भी आए थे.

मेडिकल रिपोर्ट में पुष्टि, सभी आरोपी अरेस्ट

Bengaluru Rape News : ये सभी एक सोसायटी में फ्लैट लेकर रुके हुए थे. इनमें से रजत की दोस्ती एक लड़की से डेटिंग ऐप पर हुई थी. इसके बाद दोनों इंस्टाग्राम पर भी एक दूसरे को फॉलो करने लगे थे. दोनों ने एक दूसरे से फोन पर बात भी शुरू की थी.

इसलिए 24 मार्च की शाम को रजत ने उस 22 साल की लड़की को रात में खाने पर बुलाया था. लड़की जब वहां आई तो उसके तीन दोस्त भी थे. सभी नशे में धुत थे. आरोप है कि चारों ने नशे की हालत में उस लड़की के साथ रेप किया. पीड़ित लड़की को इन आरोपियों भी धमकाया भी था. जिसके अगले दिन लड़की ने पुलिस में शिकायत की.

पुलिस का कहना है कि आरोपी रजत वहां से भागना चाहता था. जिसे बाद में एयरपोर्ट के पास से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि लड़की के मेडिकल टेस्ट में रेप की पुष्टि हो गई है. सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    follow google newsfollow whatsapp