बाबा बागेश्वर को मिली "Y" कैटेगरी की सुरक्षा, मध्यप्रदेश शासन ने दिए आदेश

TANSEEM HAIDER

24 May 2023 (अपडेटेड: May 24 2023 8:03 PM)

Baba Bageshwar Security: पत्र में कहा है कि जब भी उनके राज्य में धीरेंद्र गर्ग कृष्ण शास्त्री यानि बाबा बागेश्वर उनके राज्य में आए उन्हें "Y" कैटेगिरी सिक्योरिटी कवर दिया जाए।

मध्यप्रदेश शासन ने दिए आदेश

मध्यप्रदेश शासन ने दिए आदेश

follow google news

Baba Bageshwar Security: बाबा बागेश्वर को Y कैटेगरी की सुरक्षादेते हुए मध्य प्रदेश शासन ने तमाम राज्यों को लिखे पत्र में कहा है कि जब भी उनके राज्य में धीरेंद्र गर्ग कृष्ण शास्त्री यानि बाबा बागेश्वर उनके राज्य में आए उन्हें "Y" कैटेगिरी सिक्योरिटी कवर दिया जाए। बाबा बागेश्वर के देशभर में हो रहे आयोजनों मैं जुट रही भीड़ के मद्देनजर ये सुरक्षा दी गई है। 

सागर में बाबा का फिल्म को लेकर बयान

यह भी पढ़ें...

मध्य प्रदेश के सागर ज़िले में हनुमंत कथा का पाठ करने के लिए अपना दिव्य दरबार लगाने वाले बाबा बागेश्वर धाम सरकार ने पहली बार The Kerala Story के बारे में अपनी बात कही है। बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और बवाल का अब शायद चोली दामन का साथ हो गया है। कहा जा रहा है कि बाबा ने जब सागर में अपना दिव्य दरबार लगाया और वहां द केरला स्टोरी के हक में कुछ कहा तो बवाल हो गया। बाबा बागेश्वर धाम का कहना है कि ये फिल्म देश की मौजूदा परिस्थितियों पर फिल्माई गई है और सच्ची घटनाओं पर आधारित है। लिहाजा इस फिल्म को सभी लोगों को देखना चाहिए। बाबा धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि इस फिल्म को देखने के लिए हमारे देश की लड़कियों को खासतौर पर प्रेरित किया जाना चाहिए ताकि वो ऐसे किसी भी तरह की धारणाओं और मुसीबत में घिरने से बच सकें। 

बाबा ने कहा फिल्म की कहानी सच्ची घटना है

पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि इस फिल्म में जो कुछ भी दिखाया गया है वो वाकई देश के कई हिस्सों में हो रहा है। जिसे फिल्म बनाने वालों ने एक सच्ची कहानी के तौर पर प्रस्तुत किया है। लिहाजा इस फिल्म को देखने में किसी तरह की कोई बुराई नहीं है। बाबा बागेश्वर धाम के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मध्य प्रदेश के सागर ज़िले में हनुमंत कथा करने पहुँचे थे। बाबा धीरेंद्र शास्त्री का कहना है कि इस फिल्म के बारे में बात कहकर वो किसी भी तरह से हिन्दुओं को भड़का नहीं रहे बल्कि वो तो इस देश के बहुसंख्यक हिन्दुओं को जगाने का काम कर रहे हैं। 

    follow google newsfollow whatsapp