Ankita Bhandari Murder Case: BJP ने अंकिता मर्डर केस के आरोपी के भाई और पिता को पार्टी से निकाला

PRIVESH PANDEY

24 Sep 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:27 PM)

Ankita Bhandari Murder Case: BJP ने अंकिता मर्डर केस के आरोपी के भाई और पिता को पार्टी से निकाला

CrimeTak
follow google news

Ankita Bhandari Murder Case: पुलकित आर्य (Pulkit Arya) के पिता विनोद आर्य (Vinod Arya) और उत्तराखंड (Uttarakhand) के अंकिता भंडारी मर्डर के मुख्य आरोपी भाई अंकित आर्य को BJP ने तत्काल प्रभाव से पार्टी से निकाल दिया है. इसके साथ ही अंकित आर्य को उत्तराखंड अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के मनोनीत उपाध्यक्ष पद से तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है.

Ankita Bhandari Murder: उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश महासचिव राजेंद्र सिंह बिष्ट के नाम जारी पत्र में कहा गया है कि प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने अंकिता की हत्या का संज्ञान लेते हुए हरिद्वार निवासी डॉ विनोद आर्य व उनके पुत्र अंकित आर्य को भारतीय जनता पार्टी से निष्कासित कर दिया है. जनता पार्टी तत्काल प्रभाव से कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

इससे एक दिन पहले पुलिस की गाड़ी में सवार आरोपियों को ग्रामीणों ने घेर लिया था और उनकी जमकर मारपीट की थी. घटना के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहे हैं. बता दें कि इससे पहले देर रात मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की सख्ती के बाद प्रशासन ने अंकिता हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य के रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया है. 

एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, सीएम के विशेष प्रमुख सचिव अभिनव कुमार ने बताया कि पुलकित आर्य के ऋषिकेश के वनतारा रिजॉर्ट पर बुलडोजर चलाया गया है. सीएम के आदेश पर आरोपियों की संपत्ति पर कारवाई की जा रही है.

    follow google newsfollow whatsapp