Amritpal Singh : अमृतपाल सिंह का Video विदेश से हुआ अपलोड, UP में हुआ शूट? You Tube चैनल बैन हुआ

SUNIL MAURYA

29 Mar 2023 (अपडेटेड: Mar 29 2023 7:38 PM)

Amritpal video sources through foreign country : अमृतपाल सिंह का Video विदेश से हुआ अपलोड, UP में हुआ शूट. जिस यूट्यूब पर इंटरव्यू आया वो हुआ बैन.

Amritpal Singh latest new Interview

Amritpal Singh latest new Interview

follow google news

Amritpal Singh New Video : अमृतपाल सिंह का नया वीडियो विदेश (foreign) से अपलोड किए जाने का अंदेशा है. सूत्रों का दावा है कि अमृतपाल सिंह के इस नए वीडियो  इंटरव्यू (Amritpal Singh Interview) को यूके (UK) यानी ब्रिटेन के हैंडल से जारी किया गया था. इस वीडियो में भड़काऊ बयान दिए जाने को लेकर उस यू ट्यूब चैनल को तुरंत ब्लॉक कर दिया गया है. इस बारे में सरकारी सूत्रों ने पुष्टि कर दी है. इसे साइबर क्राइम का मामला माना गया है. क्योंकि यूट्यूब वीडियो पर भड़काऊ स्पीच जारी किया गया था. जिसे लेकर जल्द ही आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में एफआईआर भी दर्ज हो सकती है.

अमृतपाल सिंह का नया इंटरव्यू वीडियो कितना पुराना है

यह भी पढ़ें...

When new Amritpal Video Release : अमृतपाल सिंह के नए वीडियो को कब जारी किया गया. इस बारे में जानकारी मिल रही है कि भले ही यूट्यूब पर इस लाइव प्रसारण किया गया लेकिन ये वीडियो शूट कम से एक या दो दिन पहले किया गया था. आशंका ये भी जताई जा रही है कि इस वीडियो को शूट तो उत्तर प्रदेश के किसी जगह से किया गया. उसके बाद उस वीडियो को विदेश में ट्रांसफर किया गया. यूके के किसी हैंडल से उसे रिलीज किया गया. ये वीडियो सोशल मीडिया यूट्यूब पर रिलीज होते ही सरकार की तरफ से कानूनी तौर पर बैन करने का नोटिस दिया गया. जिसके बाद जिस पर यूट्यूब चैनल को ही बैन कर दिया गया.

    follow google newsfollow whatsapp