जो सरहद पर देश के लिए मर-मिटते हैं उन्हें उनके घर में गुंडों ने मार डाला! दर्दभारी कहानी एक एयरफोर्स ऑफिसर की हत्या की

FARRUKH HAIDER

10 Jan 2022 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:12 PM)

एयरफोर्स ऑफिसर की चाकू गोदकर हत्या, पत्नी का ऑपरेशन कराने के बाद पिता के साथ लौट रहे थे घर airforce officer stabbed to death in bihar

CrimeTak
follow google news

ये वारदात देर रात की है जब बिहार के मोतिहारी में एयरफोर्स के अधिकारी आदित्य कुमार अपने पिता के साथ घर लौट रहे थे। दरअसल आदित्य कुमार की पत्नी बीमार चल रही हैं और शुक्रवार को हॉस्पिटल उनका ऑपरेशन हुआ था, परिवार के तकरीबन सभी सदस्य हॉस्पिटल में मौजूद थे, रात काफी हो जाने पर एयरफोर्स अधिकारी आदित्य कुमार अपने पिता को घर छोड़ने के लिए बाइक पर जा रहे थे। इसी दौरान घात लगातर बैठे बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और चाकूओं से गोदकर उनकी हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें...

एयरफोर्स 40वीं विंग के अधिकारी आदित्य कुमार उर्फ आलोक तिवारी अपनी पत्नी के इलाज के लिए पिछले महीने छुट्टी पर घर आए थे। उनकी पत्नी बीमार हैं, उन्हीं का ऑपरेशन कराने के बाद को वो घर लौट रहे थे। तभी घुसियर इलाके के नज़दीक अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद गंभीर हालत में लोग उन्हें अस्पताल ले गए लेकिन तब तक देर हो चुकी थी, और डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जाता है कि मृत आदित्य कुमार का अपने पड़ोसी पट्टीदारों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। पट्टीदारों ने आदित्य कुमार के सरसो के खेत के बीचों बीच सड़क बना दी है, जिसको लेकर झगड़ा चल रहा था। कुछ दिन पहले इस मामले में शक्ति प्रदर्शन भी हुआ था। ऐसा माना जा रहा है कि इसी विवाद को लेकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है।

    follow google newsfollow whatsapp