कोयंबटूर जिले में एयरफोर्स लेफ्टिनेंट को रेप के आरोप में किया गया गिरफ़्तार

DIPAK SINGH

27 Sep 2021 (अपडेटेड: Mar 6 2023 4:06 PM)

Air Force officer arrested for rape of colleague at Coimbatore training college

CrimeTak
follow google news

तमिलनाडु के कोयंबटूर जिले में एक एयरफोर्स लेफ्टिनेंट को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. यह लेफ्टिनेंट कोयंबटूर एयरफोर्स कॉलेज में ट्रेनिंग देता था. गांधीपुरम ऑल वुमेन पुलिस ने रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. अगस्त महीने में पूरे भारत से कोयंबटूर एयरफोर्स कॉलेज में ट्रेनिंग के लिए 30 एयरफोर्स ऑफिसर्स पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें...

पुलिस सूत्रों ने जानकारी देते हुए कहा कि एक 29 साल की महिला एयरफोर्स ऑफिसर के मुताबिक 10 सितंबर को बास्केटबॉल खेलते हुए उसके पैर में दर्द शुरू हो गया. बाद में उसने दर्द की दवाई ली और सोने चली गई. महिला अधिकारी का आरोप है कि आधी रात को जब उसकी आंखें खुली तो वह हैरान रह गई. उसके शरीर पर कपड़े नहीं थे.

उसके सामने आरोपी अधिकारी भी बिना कपड़ों के ही मौजूद था. महिला ऑफिसर का दावा है कि उसने इस बारे में वरिष्ठ अधिकारियों को भी जानकारी दी, लेकिन उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया, जिसके बाद उसने कोयंबटूर सिटी पुलिस कमिश्नर को इस बारे में जानकारी दी. उनके निर्देश पर गांधीपुरम ऑल वुमेन पुलिस ने जांच शुरू की और उसी आधार पर एयरफोर्स लेफ्टिनेंट को गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी अधिकारी को पुलिस ने रविवार दोपहर दो बजे मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया था. इसके बाद उसे एक दिन के लिए उदुमलाई पत सब जेल कोयंबटूर भेजा गया है. क्योंकि आरोपी के वकील ने एक एफिडेविट फाइल किया है, जिसमें कहा है कि कोयंबटूर पुलिस एक एयरफोर्स अधिकारी को गिरफ्तार नहीं कर सकती है.

    follow google newsfollow whatsapp