Bihar Plane Landing: 'पक्षी के टकराने से करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग', ऐसे बची 185 यात्रियों की जान

Patna Plane Emergency Landing Video: बिहार (Bihar) की राजधानी पटना में रविवार को एक बड़ा विमान हादसा होते-होते बच गया. स्पाइस जेट (SpiceJet flight) के विमान की विंग में आग लगने के बाद उसकी पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.
Bihar Plane Landing: 'पक्षी के टकराने से करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग', ऐसे बची 185 यात्रियों की जान

Plane accident in Bihar: बिहार की राजधानी पटना में रविवार को एक बड़ा विमान हादसा होते-होते बच गया. स्पाइस जेट के विमान की विंग में आग लगने के बाद उसकी पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. ये विमान स्पाइसजेट का बताया जा रहा है. पटना से दिल्ली जा रहे इस विमान में 185 यात्री सवार थे. विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं.

Fire on Patna-Delhi SpiceJet flight: जानकारी के मुताबिक स्पाइस जेट के इस विमान ने दिन में 12 बजकर 10 मिनट पर पटना के जयप्रकाश इंटरनेशनल एयरपोर्ट से उड़ान भरी थी. उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद विमान के एक पंख में आग लग गई. आसमान में उड़ान भरते विमान के पंख से आग निकल रही थी.

Patna Airport: पटना के फुलवारी शरीफ इलाके के लोगों ने किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए इसकी जानकारी तत्काल जिला प्रशासन को दी. आम नागरिकों से जैसे ही विमान के पंख में आग लगने की जानकारी जिला प्रशासन को मिली, प्रशासनिक अधिकारी एक्टिव मोड में आ गए.

प्रशासन ने इसकी जानकारी तत्काल एयरपोर्ट अथॉरिटी को जानकारी दी. एयरपोर्ट अथॉरिटी को जैसे ही विमान की विंग में आग लगने की जानकारी मिली, हड़कंप मच गया. पटना के जिलाधिकारी भी तत्काल पटना एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए. कुछ मिनट के लिए प्रशासन से लेकर एयरपोर्ट अथॉरिटी तक, हलचल मच गई.

Related Stories

No stories found.
Crime News in Hindi: Read Latest Crime news (क्राइम न्यूज़) in India and Abroad on Crime Tak
www.crimetak.in