UP Crime : किशोरी से गैंगरेप की साजिश में शामिल थी महिला, पुलिस ने किया गिरफ्तार

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UP Lalitpur Crime News : उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में 16 साल की एक किशोरी के साथ कथित सामूहिक बलात्कार (Gang Rape) के षड्यंत्र में शामिल होने के आरोप में एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह जानकारी पुलिस ने सोमवार को दी।

सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) संतोष सिंह ने बताया कि शहर निवासी एक महिला ने एक दिसंबर को कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराकर आरोप लगाया कि रेलवे कॉलोनी में रहने वाली अंजलि यादव नाम की महिला ने छह माह पहले उसकी 16 वर्षीय बेटी को बहाने से अपने घर बुलाया और उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया।

Rape News Hindi: उन्होंने बताया कि पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा कि लड़की के बेहोश होने के बाद महिला के घर में पहले से मौजूद राहुल यादव, अनिकेत, कुलदीप और दो अज्ञात व्यक्तियों ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया। सिंह ने प्राथमिकी के आधार पर बताया कि आरोपियों ने मोबाइल फोन पर दुष्कर्म करने का अश्लील वीडियो बनाया और उसे वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता से कई बार बलात्कार किया, जिससे पीड़िता (लड़की) गर्भवती हो गई और आरोपियों ने उसका गर्भपात भी करा दिया।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने बताया कि पीड़िता के परिजनों को वारदात की जानकारी 30 नवंबर को मिली, जिसके बाद पीड़िता की मां ने एक दिसंबर को कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराई। थाना प्रभारी ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म के दो आरोपी कुलदीप और अनिकेत पहले से एक मामले में जेल में हैं। उन्होंने बताया कि वारदात के षड्यंत्र में शामिल अंजलि यादव को रविवार शाम को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि उसे सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT