Bihar में प्यार करने की बड़ी सजा : 2 लड़कियों को बांस से बांध अधमरा होने तक पीटा, लोग तमाशा देखते रहे

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

BIHAR NEWS : बिहार के मोतिहारी से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. जहां एक लड़की को अपने गांव के लड़के से प्यार करने की भारी कीमत चुकानी पड़ी. ग्रामीणों ने महिला और दो नाबालिग लड़कियों को बड़ी बेरहमी से पीटा. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया (social media) पर बड़ी तेज़ी से वायरल (viral) हो रहा है। वीडियो में 35 साल की महिला और दोनों लड़कियों को बांधकर डंडों से बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहे हैं.

BIHAR Viral News : प्यार में नाबालिग लड़कियों की पिटाई का ये मामला सुगौली थाना क्षेत्र के डुमरी वार्ड नंबर तीन का है. बताया जा रहा है कि दो लड़कियों में से एक लड़की 17 साल की है. उसका उसी गांव के किसी युवक के साथ अफेयर (affair) चल रहा था, जिसके चलते वह अपने घर से भाग गई थी.

काफी खोजबीन के बाद ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया. वहीं, दूसरी लड़की 16 साल की है और महिला पर उसे घर से भागने में मदद करने का आरोप लगा है। इसके बाद ग्रामीणों ने तीनों को पकड़कर रस्सी से बांध दिया. दो युवकों ने उसकी जमकर पिटाई की. इस दौरान गांव के तमाम लोग तमाशा देखते रहे. अंत में एक महिला ने आकर युवकों को रोका.

ADVERTISEMENT

BIHAR CASE : पुलिस ने तीनों घायलों को सुगौली के प्राथमिक अस्पताल (primary hospital) में भर्ती कराया। पुलिस (police) ने एक महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया है।

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT