RAJ KUNDRA : अब 20 अगस्त को होगा जमानत पर फैसला, शर्लिन चोपड़ा का बयान बना अहम

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Raj Kundra News Update : पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार राज कुंद्रा की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई है. मुंबई की सेशंस कोर्ट अब 20 अगस्त को इस पर फैसला सुनाएगी. इससे पहले, कोर्ट में आज मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा से हुई पूछताछ की डिटेल पेश की थी. इसके अलावा, अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा के दिए बयान को भी पुलिस ने मजबूत आधार बनाया था.

गंदा है पर धंधा है ये...पाकिस्तान के GDP के बराबर है Porn Industry की कमाई

आपको बता दें कि राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर रखा गया था. इसके बाद एस्प्लेनेड कोर्ट के आदेश पर राज कुंद्रा को 14 दिनों की न्‍यायिक हिरासत में भेज दिया गया था.

फिलहाल, वे न्यायाहिक हिरासत में जेल में हैं. राज कुंद्रा और इनके सहयोगी और आईटी प्रमुख रॉयन थॉर्प की जमानत याचिका पर 10 अगस्त को सुनवाई थी. अब दोनों की याचिका पर 20 अगस्त को फैसला आ सकता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पोर्नोग्राफी मामला : राज कुंद्रा का नाम फरवरी में ही आया, लेकिन गिरफ्तारी में लग गए 164 दिन, पढ़िए इनसाइड स्टोरी

जमानत पर आए तो गवाहों को भटकाने का खतरा

बताया जा रहा है कि अभियोजन पक्ष ने कोर्ट में पक्ष रखते हुए कहा था कि राज कुंद्रा अगर जमानत पर आए तो कई गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं. इसके साथ ही ये भी बताया गया कि राज कुंद्रा के खिलाफ काफी मजबूत साक्ष्य मिले हैं.

ADVERTISEMENT

इसके अलावा हाल में ही शर्लिन चोपड़ा ने अपने बयान में राज कुंद्रा के खिलाफ अहम जानकारी दी है. राज कुंद्रा के ऑफिस से जब्त 68 वीडियोज को भी बड़ा सबूत माना जा रहा है. जिसकी वजह से फिलहाल राज कुंद्रा को जमानत नहीं मिल पाई.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT