पाक की जीत पर पत्नी ने मनाया जश्न तो पति ने कराई पत्नी के खिलाफ FIR!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

UTTAR PRADESH CRIME NEWS

रामपुर से संवाददाता आमिर खान की रिपोर्ट

मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर का है। यहां के अजीम नगर में रहने वाले ईशान दिल्ली में नौकरी करता है जबकि उसकी पत्नी राबिया शम्सी रामपुर के ही थाना गंज इलाके में रहती है। भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच के बाद भारत की हार से ईशान दुखी था तो दूसरी ओर उसकी पत्नी ने अपने वाट्सएप स्टेटस पर पाकिस्तान की तारीफें लिख रखी थीं।

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

ईशान ने पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कहा है कि वो मैच वाले दिन दिल्ली में था। ईशान ये मैच उस फैक्ट्री में देख रहा था जहां पर वो काम करता है। ईशान के साथ ही उसके साथी और फैक्ट्री का मालिक भी मैच देख रहा था। ईशान के मुताबिक इंडिया हार गई तो वो और उसके साथी बहुत ही उदास थे।

इसके बाद उसने अपनी पत्नी का वाट्सएप स्टेटस देखा तो उसमें लिखा हुआ था कि मुसलमानों की जीत हुई है हिंदुओं की हार हुई है। स्टेटस अपडेट में इंडिया के बारे में भला बुरा लिखा गया था और पाकिस्तान की जीत पर खुशी मनाई जा रही थी ।

ADVERTISEMENT

ईशान के मुताबिक पत्नी का ये स्टेटस देखकर वो काफी शर्मिंदा हुआ। जिसके बाद ईशान ने अपनी पत्नी के खिलाफ शिकायत रामपुर के एसपी दफ्तर में दी थी।

ADVERTISEMENT

रामपुर के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ संसार सिंह के मुताबिक पति ने पत्नी के खिलाफ एक मुकदमा लिखाया है पत्नी ने मोबाइल सेट पर पाकिस्तान जिंदाबाद का स्टेटस लगा लिया था। इस मामले में 153A और 66 आईटी एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है और इसमें विधिक कार्रवाई कर गिरफ्तारी की जाएगी।

हालांकि यह मुकदमा दर्ज कराए जाने का एक दूसरा पहलू यह भी है कि पति-पत्नी के बीच पहले से ही दहेज उत्पीड़न का मामला कोर्ट में चल रहा है। जिसके चलते पति ने सही मौके का इंतजार किया और अपनी पत्नी के विरुद्ध यह मुकदमा दर्ज करा डाला है ।

पति की फोटो जब लड़कियां करने लगीं लाइक, तो पत्नी ने ऐसे किया डिसलाइकमरे हुए पति के साथ सोती रही बसंती, करवाचौथ से पहले हर हाल में उसे बनना था विधवादिन-रात पति की वीडियो कॉल से तंग आकर पत्नी ने कराया पति का क़त्ल!

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT