Bihar में GRP की गुंडागर्दी का वीडियो हुआ Viral, ट्रेन में इंस्पेक्टर से टिकट मांगने पर सीनियर टीटी को बुरी तरह पीटा,मार मार कर मुँह सुजा डाला

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Uttar Pradesh News : गंगानगर एक्सप्रेस ट्रेन (Ganga Express Train) से सहारनपुर (Saharanpur) पहुंचे एक इंस्पेक्टर (Inspector) ने टीटी के टिकट मांगने पर हंगामा कर दिया . इतना ही नहीं टीटी से हाथापाई भी हो गई. रेलवे (Railway) के एक कर्मचारी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल (viral video) कर दिया बाद में दोनों पक्षों के बीच विवाद कोतवाली GRP में सुलझा लिया गया.

इंस्पेक्टर से टिकट मांगने पर सीनियर टीटी को बुरी तरह पीटाFull Video देखिए

Saharanpur Viral Video : गंगानगर एक्सप्रेस ट्रेन (Ganganagar Express Train) में सवार एक दरोगा अपने बेटे के साथ सहारनपुर रेलवे स्टेशन पर उतर गया. वहीं रेलवे स्टेशन पर मौजूद टीटी ने उन्हें रोका और टिकट दिखाने को कहा. इंस्पेक्टर टिकट नहीं दिखा सका. इसके बाद टीटी ने कार्रवाई की बात कही, जबकि इंस्पेक्टर के बेटे के पास टिकट था, लेकिन इंस्पेक्टर बिना टिकट के आ गया था. कार्रवाई के नाम पर इंस्पेक्टर भड़क गया और टीटी से कहासुनी के बाद मारपीट हो गई. वहीं रेलवे के एक कर्मचारी ने इंस्पेक्टर का वीडियो बना लिया, जिसमें इंस्पेक्टर हाथापाई करता नजर आ रहा है.

ADVERTISEMENT

टीटी ने मौके पर अपने साथियों को बुलाया. मामला कोतवाली जीआरपी तक पहुंचा. यहां पर दरोगा का पक्ष लेते हुए पुलिसकर्मियों ने समझौता का दबाव बनाया, लेकिन टीटी जुर्माना लगाने की बात कहता रहा. इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. बाद में रेलवे कर्मचारियों और पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया. GRP इंस्पेक्टर ने कहा कि मामला अभी उनकी जानकारी में नहीं है. वह मामले को दिखवा रहे हैं.

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

ADVERTISEMENT

    यह भी पढ़ें...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT