Viral Video : ड्रग इंस्पेक्टर कार्यालय में लाइसेंस के लिए मांगी 70 हजार की रिश्वत, घूस देने वाले ने वीडियो बना किया वायरल

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Barabanki Viral Video: होलसेल मेडिकल स्टोर के लाइसेंस (license) बनवाने के नाम पर रिश्वत लेने का एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दावा किया गया है कि ड्रग इंस्पेक्टर ऑफिस के एक कर्मचारी ने रिश्वत ली.

दावा ये भी किया जा रहा है कि ये रिश्वत ड्रग इंस्पेक्टर के मांगे जाने पर ही दूसरे कर्मचारी ने ली थी. हालांकि, इसकी अभी जांच की जा रही है. वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्रग इंस्पेक्टर वीडियो में ड्रग इंस्पेक्टर (Drug Inspector) के कार्यालय का कर्मचारी पैसे लेता नजर आ रहा है.

ड्रग इंस्पेक्टर के कार्यालय का कर्मचारी पैसे लेता Full Video देखिए

Uttar Pradesh News : ड्रग इंस्पेक्टर सीमा सिंह पर होलसेल मेडिकल स्टोर के लाइसेंस बनवाने के लिए 80 हजार रुपये मांगने का आरोप है. 70 हजार रुपये में लाइसेंस बनाने की बात बनी. ड्रग इंस्पेक्टर ने बाहर बैठे बाबू को पैसे देने को कहा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पीड़ित निंदूरा में अपनी पत्नी के नाम होलसेल मेडिकल स्टोर लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था। जिसके बाद ड्रग इंस्पेक्टर सीमा सिंह (Seema Singh) ने दुकान का निरीक्षण किया और कहा कि कार्यालय आकर हमारे कर्मचारी से बात कर लेना.

पीड़िता के रिश्तेदार चमन मिश्रा ने बताया कि रिश्तेदार बहुत गरीब है तो ड्रग इंस्पेक्टर ने कहा कि हमारे बाबू विपिन से बात करो. विपिन से बात करने के बाद पैसे कम करने की गुजारिश की गई. तो उन्होंने 70 हजार रुपये लेने की बात कही. पीड़िता ने बताया कि पहली बार 55 हजार रुपये और फिर 15 हजार रुपये दिए.

ADVERTISEMENT

जब ड्रग इंस्पेक्टर सीमा सिंह से सवाल किया गया तब उन्होंने बोला कि हां वायरल वीडियो (Viral Video) हमने भी देखी है. जहा तक लइसेंस के लिए रुपये लेने की बात है तो उसका आवेदन ऑनलाइन होता है. जो व्यक्ति वीडियो में रुपये देते दिखाई दे रहा है उसे पहले कार्यालय में नहीं देखा गया. वीडियो की जाँच पड़ताल उच्च अधिकारियों से कराई जाएगी.

ADVERTISEMENT

NOTE : ये खबर CRIME TAK के साथ इंटर्नशिप कर रहीं Shruti Upadhyay ने लिखी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT