Video: हजारों फुट की ऊंचाई पर युवक खोलने लगा प्लेन का इमरजेंसी डोर, प्लेन में यात्रियों ने की पिटाई

ADVERTISEMENT

Shocking Video Indigo Flight: प्लेन के इमरजेंसी दरवाजे के पास बैठा एक युवक अचानक आसमान में इमरजेंसी दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगा।

social share
google news

त्रिपुरा से रेशमी देबनाथ की रिपोर्ट

Shocking Video Indigo Flight: इंडिगो में सवार हवाई यात्री एक बड़े हादसे का शिकार होते होते बाल-बाल बच गये। यह घटना गुवाहाटी से अगरतला जाते समय हुई। जानकारी के मुताबिक इंडिगो की फ्लाइट 180 यात्रियों को लेकर गुवाहाटी से अगरतला एयरपोर्ट के लिए रवाना हुई थी। प्लेन के इमरजेंसी दरवाजे के पास बैठा एक युवक अचानक आसमान में इमरजेंसी दरवाजा खोलने की कोशिश करने लगा। 

आसमान में इमरजेंसी दरवाजा खोलने की कोशिश 

तभी उसके बगल वाले एक अन्य यात्री ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन उसने रुकावट को नजरअंदाज कर दिया और आपातकालीन दरवाजा खोलने की दोबारा कोशिश की। जैसे ही मामला फ्लाइट अटेंडेंट के ध्यान में आया वे दौड़ पड़े। इसके बावजूद सनकी युवक लोगों को नजरअंदाज करते हुए विमान का आपातकालीन दरवाजा खोलने की कोशिश करता रहा। तभी विमान के अन्य यात्रियों ने युवक को पकड़ कर खींच लिया और उसकी पिटाई शुरु कर दी।  

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

युवक को पकड़ कर खींच लिया और उसकी पिटाई की

इस तरह विमान किसी इनहोनी के होने से बाल-बाल बच गया। घटना से हवाई यात्रियों में भारी दहशत मच गयी। किसी तरह विमान आखिरकार अगरतला एयरपोर्ट पर सुरक्षित उतर गया। उधर, हिरासत में लिए गए आरोपी युवक को इंडिगो एयरलाइंस की ओर से एयरपोर्ट पुलिस को सौंप दिया गया है। आरोपी के खिलाफ कुछ धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि युवक ने नशीली गोलियां खाकर इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है। एयरपोर्ट सूत्रों के मुताबिक, यात्री का नाम बिस्वजीत देबनाथ है।

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT