Video: प्रयागराज में अपना दल नेता की हत्या, बैखौफ कातिल दो पिस्टल लेकर टहलता रहा, बोला-गिरफ्तार करोगे तो गोली मार लूंगा

ADVERTISEMENT

गोली मारने वाला शख्स एक घंटे तक मृतक के घर के सामने दो तमंचों के साथ खड़ा रहा। उसी जगह जहां पर उसने नेता को गोली मारी थी। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी आरोपी ने एक पिस्टल अपनी कनपटी पर और दूसरी पुलिस की तरफ तान रखी थी।

social share
google news

प्रयागराज से आनंदराज की रिपोर्ट  

Prayagraj: यूपी के प्रयागराज के गंगानगर जोन सोरांव इलाके में उस समय हड़कंप मच गया जब पड़ोस के रहने वाले एक युवक ने अपने पड़ोसी युवक को गोली मारकर हत्या कर दी। यही नहीं गोली मारने वाला शख्स घंटे तक मृतक के घर के सामने तमंचे के साथ खड़ा रहा। उसी जगह जहां पर उसने पड़ोसी को गोली मारी थी। मौके पर पहुंची पुलिस के सामने भी आरोपी ने एक पिस्टल अपनी कनपटी पर और दूसरी पुलिस की तरफ तान रखी थी। हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस व एसटीएफ ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।

सरेआम अपना दल नेता की हत्या

पुलिस टीम ने मृतक की बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिवार के लोगों में इस बात की गुस्सा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने कई थानों की फोर्स को घटनास्थल पर तैनात कर दिया है। दरअसल यूपी के प्रयागराज गंगानगर के स्वराव इलाके में अपना दल (एस) पार्टी के नेता 24 साल के मोनू उर्फ इंद्रजीत पटेल की पड़ोस के रहने वाले सर्वेश पटेल नाम के युवक ने गोली मारकर हत्या दी। गंगानगर के सोराव के रहने वाले इंद्रजीत पटेल की हत्या हुई वो प्रयागराज गंगापार के इकाई में विधि प्रकोष्ठ का कार्यकारिणी सदस्य था।  

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

हाथ में दो पिस्टल लेकर टहलता रहा कातिल

पता चला है कि मृतक इंद्रजीत पटेल महेंद्र प्रताप सिंह डिग्री कॉलेज में LLB final year छात्र है, पंजीकृत अधिवक्ता नहीं है। डीसीपी गंगा नगर अभिषेक भारती के मुताबिक, सुबह इंद्रजीत पटेल घर से निकले तभी सर्वेश पटेल ने तमंचे से गोली मारकर हत्या कर दी। सर्वेश को गिरफ्तार कर उसके पास से दो तमंचे बरामद किए गए हैं। घटना सोरांव के अबदालपुर अचकवा गांव में हुई। 

गिरफ्तार करोगे तो गोली मार लूंगा

बताया जा रहा है कि कत्ल के पीछे विवाद जमीन का है। मोनू पटेल गंगानगर इकाई के विधि प्रकोष्ठ में विधि सचिव थे। डीसीपी अभिषेक भारती के मुताबिक जमीनी विवाद के चलते आपसी रंजिश में इंद्रजीत पटेल के पड़ोसी सर्वेश पटेल ने गोली मारकर हत्या की है। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी सर्वेश पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सर्वेश पटेल के पास से दो तमंचे भी बरामद किए गए हैं। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...