Video: फिल्म 'जवान' वाला शाहरुख खान बनने के चक्कर में 6 यूट्यूबर गिरफ्तार, मुंह पर खून से सनी पट्टी, हाथों में डंडे, ये हुआ अंजाम

ADVERTISEMENT

बुलंदशहर के डिबाई थाना इलाके में कुछ यूटयुबर्स अपनी रील और वीडियो को हिट करने के चक्कर में सड़कों पर उतर पड़े इन्होंने खून से रंग भरी पट्टी शरीर और सिर पर बांध लीं और हाथों में लाठी डंडे लेकर कभी बाइक पर तो कभी सड़क पर यह घूमते नजर आए।

social share
google news

बुलंदशहर से मुकुल शर्मा की रिपोर्ट 

Uttar Pradesh: ये रील के दीवानों से जुड़ा मामला यूपी के बुलंदशहर जिले का है। यहां शिवकुमार, रोबिन, कुशल, अंकुश मीणा, अमन और सचिन मीणा नाम के यूट्यूबर्स मुंह पर खून जैसे रंग से सनी लाल पट्टी बांधकर कभी पैदल घूम रहे थे। कभी बाइक पर घूम रहे थे। लोग हैरान थे आखिर खून से सने ये लोग कौन हैं। बुलंदशहर के डिबाई थाना इलाके में कुछ यूटयुबर्स अपनी रील और वीडियो को हिट करने के चक्कर में सड़कों पर उतर पड़े इन्होंने खून से रंग भरी पट्टी शरीर और सिर पर बांध लीं और हाथों में लाठी डंडे लेकर कभी बाइक पर तो कभी सड़क पर यह घूमते नजर आए।

फिल्म 'जवान' वाला शाहरुख खान बनने के चक्कर में 6 यूट्यूबर गिरफ्तार

पुलिस ने 6 यू ट्यूबर के खिलाफ कार्रवाई की है। इन यूट्यूबर की हरकतों से घबरा कर कुछ सवेदनशील लोगों ने डिबाई पुलिस को सूचना दी थी। डिबाई पुलिस ने इनको तलाशना शुरू किया और चारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि यह रील बनाने में मशगूल थे लेकिन लोगों में भ्रम फैल रहा था कि कहीं उनके साथ कोई घटना तो नहीं हो गई या फिर ये कोई  घटना करके तो नहीं आ रहे हैं। 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...