Video: गैंगस्टर माफिया रवि काना और उसका साथी भगोड़ा घोषित, स्क्रैप माफिया पर ताबड़तोड़ कार्रवाई, पुलिस ने लाउडस्पीकर से किया ऐलान

ADVERTISEMENT

Noida Crime: गौतमबुद्ध नगर जिले स्थित एक मॉल की पार्किंग में युवती सेसामूहिक दुष्कर्म करने के मुख्य आरोपी व कबाड़ माफिया रवि काना और उसके साथ महकी को भगोड़ा घोषित कर दिया गया है।

social share
google news

UP Crime News: गौतमबुद्ध नगर जिले स्थित एक मॉल की पार्किंग में युवती से सामूहिक दुष्कर्म करने के मुख्य आरोपी व कबाड़ माफिया रवि काना और उसके साथ महकी को भगोड़ा घोषित कर दिया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि काफी अर्से से फरार चल रहे दोनों आरोपियों के घर के बाहर शनिवार को पुलिस ने नोटिस चस्पा किया और मुनादी कराई। सामूहिक दुष्कर्म के मामले में काना के तीन साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

पुलिस कमिश्नर ने तोड़ दी गैंगस्टर रवि काना की कमर

पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपियों की संपत्ति कुर्क करने की कार्रवाई की जाएगी और दोनों की संपत्तियों को चिह्नित किया जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि दोनों आरोपियों के नेपाल के रास्ते विदेश भागने के कयास लगाए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि रवि काना के खिलाफ नोएडा सेक्टर-39 थाने में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज है।  

स्क्रैप माफिया पर ताबड़तोड़ कार्रवाई

आरोप है कि रवि और उसके साथियों ने नौकरी देने के नाम पर युवती को मॉल में बुलाया और पार्किंग में बंदूक की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया एवं जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने बताया कि दोनों के दनकौर थाना क्षेत्रों के दादूपुर स्थित आवासों पर शनिवार को नोटिस किया गया। एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि फरार देनों आरोपियों के बारे में कई अहम जानकारी पुलिस के हाथ लगी है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

काजल झा की 80 करोड़ की कोठी सीज़

दरअसल बीते 30 दिसंबर को एक युवती ने रवि काना समेत 5 लोगो के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया था जिसके बाद पुलिस ने करवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार के लिया था। वही रवि समेत दो आरोपी इस मामले के फरार चल रहे हैं। पुलिस ने इसके बाद मंगलवार को थाना बीटा 2 में रवि काना उसकी पत्नी समेत 16 गुर्गों के खिलाफ गैंगस्टर के तहत मुकदमा दर्ज कर करवाई शुरू कर दी। वही इसी कड़ी में थाना इकोटेक 1 पुलिस और थाना बीटा 2 पुलिस ने रवि के अलग अलग ठिकानों पर छापेमारी कर करोड़ों की संपत्ति को सीज कर दिया है। 

(PTI)

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...