पंजाब के अमृतसर में गरजीं पुलिस की बंदूकें, एनकाउंटर में मारा गया गैंगस्टर अमृतपाल सिंह

ADVERTISEMENT

Punjab Encounter: अमृतसर के जंडियाला गुरु इलाके में बुधवार को पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ में गैंगस्टर अमृतपाल सिंह मारा गया।

social share
google news

Punjab Encounter: अमृतसर के जंडियाला गुरु इलाके में बुधवार को पंजाब पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक गैंगस्टर मारा गया। पंजाब पुलिस के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों ने बताया कि अमृतपाल सिंह (22) को दो किलो हेरोइन की बरामदगी के लिए जंडियाला गुरु ले जाया गया था, तभी उसने हथकड़ी पहने हुए वहां छिपाई गई पिस्तौल से पुलिस पर गोली चला दी और भागने की कोशिश की। 

मुठभेड़ में एक गैंगस्टर मारा गया

अमृतपाल सिंह को मंगलवार को गिरफ्तार किया था। अमृतसर (ग्रामीण) के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) सतिंदर सिंह ने कहा, ‘‘मंगलवार को पूछताछ के दौरान अमृतपाल ने खुलासा किया कि उसने दो किलोग्राम हेरोइन छिपा रखी है। हम उसे मादक पदार्थ बरामद करने के लिए यहां लेकर आए थे।’’ पुलिस अधिकारी ने कहा, अमृतपाल ने यह नहीं बताया था कि उसने वहां कोई हथियार भी छिपाया है।

हथकड़ी में छिपाई थी पिस्तौल 

एसएसपी ने बताया कि जब पुलिस दो किलोग्राम हेरोइन जब्त कर रही थी, तभी अमृतपाल ने नौ मिमी पिस्तौल निकाली और पुलिस पर गोलियां चला दी, जिससे एक अधिकारी घायल हो गया और एक अन्य बाल-बाल बचा, क्योंकि गोली उसकी पगड़ी को छूते हुए निकली। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अमृतपाल कथित तौर पर कम से कम चार हत्याओं और हत्या के प्रयास के दो मामलों में शामिल था।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

(PTI)

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...