Video: नोएडा में सुंदर भाटी गैंग के शूटर से पुलिस एनकाउंटर, पैर में लगी गोली, देखिए पुलिस एनकाउंटर का वीडियो

ADVERTISEMENT

Noida Video: पुलिस से मुठभेड़ के दौरान सुंदर भाटी गैंग का एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

social share
google news

Encounter Video: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में पुलिस से मुठभेड़ के दौरान सुंदर भाटी गैंग का एक बदमाश पुलिस की गोली से घायल हो गया जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि गोली उसके पैर में लगी है। पुलिस उपयुक्त, जोन तृतीय साद मिया खान ने बताया कि थाना ईकोटेक-प्रथम पुलिस व गौतमबुद्ध नगर की स्वाट टीम को सोमवार को सुंदर भाटी गैंग के कुख्यात बदमाश सुमित भाटी निवासी ग्राम लडपुरा के बारे में सूचना मिली थी। 

सुंदर भाटी गैंग के बदमाश से मुठभेड़ 

पुलिस को पता चला कि समुति औद्योगिक एरिया में एक फैक्टरी के बाहर ताबड़तोड़ गोली चलाकर लोगों में दहशत पैदा कर रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हैं उसकी घेराबंदी की। खान ने कहा कि खुद को पुलिस से घिरा हुआ देख बदमाश ने पुलिस दल पर ताबड़तोड़ गोली चलाते हुए भागने का प्रयास किया।  

बदमाश ने ताबड़तोड़ गोली चलाई

पुलिस की जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लग गई। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि समुति के पास से पुलिस ने एक पिस्तौल, कारतूस, घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो कार बरामद किया है। उसके खिलाफ गैंगस्टर कानून और अन्य अधिनियम के तहत पूर्व में कई मामले दर्ज हैं।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

(PTI)

    यह भी देखे...

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT