Video: शिवसेना उद्धव गुट के नेता अभिषेक घोसालकर का लाइव मर्डर, कैमरे में कैद वारदात, हमलावर ने किया सुसाइड

ADVERTISEMENT

Mumbai Video: हैरानी की बात ये है कि अभिषेक घोसालकर पर फायरिंग तब की गई जब वो पेसबुक पर लाइव कर रहे थे। वो जैसे ही लाइव खत्म करके उठे उनपर फायरिंग कर दी गई।

social share
google news

मुंबई से दीपेश त्रिपाठी के साथ शिव शंकर तिवारी की रिपोर्ट
Mumbai Video: मुंबई के दहिसर इलाके के MHB पुलिस स्टेशन की हद में शिवसेना UBT नेता अभिषेक घोसालकर पर फायरिंग की गई। प्राथमिक सूचना के मुताबिक भिषेक घोसालकर को 3 गोलियां लगी हैं। इस घटना में अभिषेक घोषालकर की मौत हो गई है। शिवसेना उद्धव गुट के नेता विनोद घोसालकर के बेटे अभिषेक घोषालकर पूर्व नगरसेवक है। शक है कि आपसी विवाद में फायरिंग की गई है। हमलावर ने ख़ुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

शिवसेना UBT नेता अभिषेक घोसालकर पर फायरिंग 

अभिषेक घोसालकर को इलाके के ही करुणा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। हैरानी की बात ये है कि अभिषेक घोसालकर पर फायरिंग तब की गई जब वो पेसबुक पर लाइव कर रहे थे। वो जैसे ही लाइव खत्म करके उठे उनपर फायरिंग कर दी गई। 

लाइव के दौरान मारी तीन गोली

घटना ते बाद शिवसेना (UBT) नेता अभिषेक घोसालकर पर हुए हमले पर शिवसेना (UBT) के प्रवक्ता आनंद दुबे ने कहा, "महाराष्ट्र में इस समय अराजकता का माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है... आमदार हों या खासदार हों कोई सुरक्षित नजर नहीं आ रहा है... क्या विपक्षी लोगों को चुन-चुनकर निशाना बनाया जा रहा है? मुख्यमंत्री से लेकर पूरी की पूरी NDA सरकार पूरी तरह से कानून व्यवस्था बनाए रखने में असफल हो गई... और ये सरकार राम राज्य लाने का वादा करती है... ऐसी सरकार को हम पूरी तरह से उखाड़ फेकेंगे।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...