Video: बेंगलुरु में 70 साल की महिला सिर और धड़ ड्रम में मिला, हाथ पैर गायब, टुकड़े टुकड़े लाश का राज़ जानने में जुटी पुलिस

ADVERTISEMENT

Karnataka Crime: BJP वर्कर की बेरहमी से हत्या करके, शव के टुकड़े करके अंगों को ड्रम में भरकर फेंक दिया गया।

social share
google news

Karnataka Crime News: बेंगलुरु के केआर पुरम के पास एक 70 वर्षीय महिला के शरीर को कई टुकड़ों में काटकर एक ड्रम में फेंक दिया गया। ड्रम एक परित्यक्त घर के बगल में एक खाली जगह में पाया गया था। पुलिस ने मृतका की पहचान सुशीलम्मा के रूप में की है। कत्ल के बाद सुशीलम्मा के शव के कई टुकड़े किए गए। लाश के धड़ और सिर को ड्रम में बंद कर फेंक दिया गया। सुशीलम्मा अपनी बेटी के साथ केआर पुरम के नजदीक निसर्ग लेआउट के पास एक किराए के फ्लैट में रह रही थी।

महिला के दोनों हाथ और पैर काटे गए थे

कातिल ने पीड़िता के हाथ और पैर काट दिए। महिला की शव के हिस्सों को कहीं और फेंक दिया और शव के आधे हिस्से को एक ड्रम में फेंक दिया। स्थानीय लोगों को दुर्गंध का पता चला और उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचित किया। अपर आयुक्त पूर्वी रमन गुप्ता ने बताया कि हो सकता है घटना कल की हो। मैंने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। करीब 65-70 वर्षीय महिला की हत्या कर दी गई और उसके शव को एक सुनसान इलाके में फेंक दिया गया। 

पुलिस प्रॉपर्टी विवाद के एंगल से करेगी जांच

पुलिस अधिकारियों द्वारा आगे की सभी आवश्यक जांचें की जाएंगी। हम सक्रियता से जांच कर रहे हैं और हमारा लक्ष्य अपराधियों को जल्द से जल्द पकड़ना है। पीड़िता अपनी बेटी और 2-3 रिश्तेदारों के साथ रह रही थी। उनके सभी रिश्तेदार आसपास ही रहते हैं। सुशीलम्मा के पड़ोसी मुनिरत्नम्मा ने पुलिस को बताया कि 3 दिन पहले उसकी सुशीलम्मा से बात हुई थी। वह किराया लेने गया था तो सुशीलम्मा ने कहा था कि 2-3 दिन में बेटा खर्चा देकर जाएगा तो किराया चुका देगी। ऐसे में पुलिस प्रॉपर्टी विवाद के एंगल से भी केस की जांच करेगी।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...