Video: दहेज वाली कार का कहर, दूल्हा दुल्हन की तेज रफ्तार कार ने ले ली एक शख्स की जान, दो जख्मी, देखिए वीडियो

ADVERTISEMENT

Shocking Video: दहेज में मिली गाड़ी की तेज रफ्तार के कहर ने एक शख्स की जान ले ली, दो घायल, ससुराल से शादी के बाद की रस्में पूरी करके लौट रहे दूल्हा दुल्हन।

social share
google news

महेंद्रगढ़ से नवीन कुमार की रिपोर्ट

Haryana Crime: नारनौल के सिंघाना रोड स्थित रेनबो अस्पताल के सामने खौफनाक मंजर देखने को मिला। यह सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। दो दिन पहले विवाह में मिली ग्रैंड विटारा को महिपाल नामक शख्स चला रहा था। शहर के अंदर महावीर चौक के नजदीक तेज रफ्तार गाड़ी ने खड़ी हुई इको में जोर से टक्कर मारी उसके बाद बाइक सवार को टक्कर मारी। 

दहेज में मिली तेज रफ्तार कार का कहर 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

इस कार ने अन्य वाहनो को भी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और मोटर साइकिल सवार अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। अनिल उस वक्त अपने घर से गुरुग्राम अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। आपको बता दे कि अनिल झुंझुनूं जिले के गांव नंगली का रहने वाला है।

मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए

ADVERTISEMENT

मृतक अनिल निजी कम्पनी में  सिक्योरिटी गार्ड के पद पर कार्यरत था। वहीं इस तेज रफ्तार गाड़ी की चपेट में आए अन्य लोग निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। इस मामले में पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर एक्सीडेंट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...