Video: एक करोड़ 99 लाख का ट्राऊजर, जींस और अंडरवियर, एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारी भी करोड़ों के कपड़े देखकर चौंक गए, देखिए वीडियो

ADVERTISEMENT

Exclusive Video: दिल्ली एयरपोर्ट पर कस्टम ने दुबई से आए तीन विदेशी नागरिकों को इंटरसेप्ट किया है, तीनों नागरिकों की तलाशी के दौरान चौंकाने वाला खुलासा हुआ है।

social share
google news

Delhi IGI Exclusive Video: यूं तो सोने की तस्करी करने वाले तस्करी के नए नए तरीके अपना रहे हैं। देश के कस्टम अधिकारी भी इन तस्करों की मंसूबे कामयाब नहीं होने दे रहे हैं। करीब करीब हर रोज देश के अलग अलग हिस्सों में करोड़ों रुपए की तस्करी का सोना पकड़ा जा रहा है। ताजा मामले में कस्टम अधिकारियों ने इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर तस्करी का सोना बरामद किया है।  

दिल्ली के आईजीआई पर तस्कर गिरफ्तार

प्रोफाइलिंग के आधार पर आईजीआई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने दुबई से आए तीन विदेशी नागरिकों को इंटरसेप्ट किया है। कस्टम ने जांच के दौरान 1.99 करोड़ मूल्य का 3735 ग्राम सोना जब्त किया है। तीनों यात्रियों को सीमा शुल्क अधिनियम, 1962 के तहत गिरफ्तार किया गया है। ये तीनों तस्कर पैंट और अंडरवियर में ये सोना छुपाकर ला रहे थे।

1.99 करोड़ मूल्य का 3735 ग्राम सोना जब्त 

हाल ही में त्रिचि एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने तस्करी के अजीबो गरीब तरीके का खुलासा किया था।यहां जांच के दौरान कस्टम अधिकारियों ने एक यात्री के बैग में रखे सैनेटरी पैड्स से सोना बरामद किया था। कस्टम अधिकारियों के मुताबिक 20 अक्टूबर को ये बरामदगी की गई। यात्री के सेनेटरी पैड से 612 ग्राम सोना बरामद किया गया। अधिकारियों का कहना है कि ये सोना 24 कैरेट प्योर गोल्ड है। जिसकी कीमत 37 लाख 58 हजार बताई जा रही है। अधिकारियों ने सैनेटरी पैड के अंदर से सोना निकाल कर जब्त कर लिया था।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...