कनखजूरा और इंसानी उंगली के बाद अब CHIPS के पैकेट के अंदर निकला मेंढक, मचा हड़कंप

ADVERTISEMENT

GUJARAT: गुजरात के जामनगर की पुष्करधाम सोसायटी में एक महिला ने वेफर्स खरीदे, चिप्स के पैकेट में मरा हुआ मेंढक मिला जिससे लोगों के बीच हड़कंप मच गया. बालाजी वेफ़र्स गुजरात की जानी मानी कंपनी है. इस कंपनी की कई नमकीन मार्केट में आए दिन देखने को मिलती है.

social share
google news

VIRAL STORY: ये पूरा मामला गुजरात के जामनगर का है. जहां पुष्करधाम सोसायटी स्ट्रीट नंबर 5 में रहने वाले ज़स्मित पटेल को ने अपने घर के पास की ही एक दुकान से खाने के लिए CHIPS का पैकेट खरीदा. दोनों हाथों में सामान होने की वजह से महिला ने घर आकर CHIPS का पैकेट जैसै ही खोला वो शॉक्ड रह गई क्योंकि पैकेट में एक मरा हुआ मेढ़क पड़ा था. दुकान से खरीदी गई नामी कंपनी की CHIPS के पैकेट में मरे हुए मेढ़क के मिलने के बारे में कोई सोच भी नहीं सकता. 

वेफर्स के पैकेट में मिला मरा हुआ मेढ़क

दरअसल जस्मित ने अपनी बेटियों के लिए बालाजी कंपनी के वेफर्स का पैकेट खरीदा था. घर आकर उन्होंनें वेफर्स के पैकेट अपनी बेटियों को थमा दिया और घर के कामों में लग गई. जब टीवी देखते समय उनकी बेटियों ने वेफर्स के पैकेट को खोला और खाने के लिए वेफर्स निकालने लगीं तभी उन्हें पैकेट के अंदर कुछ अजीब चीज लगी जिसके बाद पैकेट को जब पूरी तरह से खोला तब उसमें से मरा हुआ मेढ़क निकला. मेढ़क के मिलते ही बेटियों ने जाकर इसकी शिकायत अपने पिता से की. जिसके बाद वो लोग उस दुकानदार के पास पहुंचें जहां से महिला ने वेफर्स के पैकेट को खरीद था.

नगरपालिका खाद्ध शाखा से की शिकायत

दुकानदार को जब सारी चीजें पता चली तो वो डर गया उसने कहा कि इसमें उसकी कोई गलती नहीं है  उसके पास सारी नमकीन और CHIPS के पैकेट डिस्ट्रीब्यूटर के पास से आते है. मेढ़क के मिलने के बाद ज़स्मित ने फौरन इसकी शिकायत वहां की नगरपालिका खाद्य शाखा से की. जिसके बाद जामनगर नगरपालिका खाद्य शाखा के अधिकारियों ने पैकेट खोलकर निरीक्षण किया. फिर मार्केट में मौजूद दूसरे दुकानों से भी उसी बालाजी कंपनी के वेफर के नमूने लेकर जांच के लिए भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई इस जांच रिपोर्ट के आने के बाद होगी.

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...