जिगर के टुकड़े को 6 टुकड़ों में काटा, बाप ने किया कत्ल, लाश के टुकड़े कर आधी रात में वो किया जिसे सुनकर रुह कांप जाएगी

ADVERTISEMENT

Bihar Shocking: दरभंगा पुलिस ने नौंवी कक्षा की छात्रा हत्याकांड का मामला सुलझा लिया है, बेटी के प्रेम प्रसंग से नाराज पिता ने खौफनाक हत्याकांड को अंजाम दिया।

social share
google news

दरभंगा से प्रहलाद कुमार की रिपोर्ट

Bihar Shocking Murder: दरभंगा के कमतौल थाना इलाके के मंगरथु गाव में एक खेत से अचानक आग की लपटें उठने लगीं। पूरे गांव में आग आग का शोर उठा और लोग खेत की तरफ भागे। ये खेत श्याम सदा नाम के किसान का है। आग खेत में रखे पुआल में लगी थी लिहाजा लोगों ने काफी से आग बुझाई। आग तो बुझ गई लेकिन गांव वालों को आग में से इंसानी जिस्म जलने की बदबू आ रही थी। यही वजह थी लोगों ने पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने राख कुरेदी दो राख में से इंसानी जिस्म के कुछ जले हुए टुकड़े बरामद हुए।

बेटी का अफेयर-टुकड़े-टुकड़े कर जला दिया

पुलिस ने जांच आगे बढ़ाई तो पता चला कि जिस किसान के खेत में आग लगी थी उसकी बेटी कंचन कई दिनों यानि दो फरवरी से लापता है। हैरानी की बात ये भी थी कि किसान श्याम सदा ने पुलिस को बेटी के गुमशुदा होने की खबर भी नहीं की थी। पुलिस ने श्याम सदा से पूछताछ की तो उसके हाव भाव से शक और गहराता गया। पुलिस ने जब श्याम सदा से सख्ती से पूछताछ की तो कत्ल का चौंकाने वाला खुलासा हो गया। श्याम सदा ने पुलिस को बताया कि उसने ही अपनी बेटी का कत्ल किया और लाश के टुकड़े कर आग लगा दी थी। 
आरोपी पिता जैसे जैसे बेटी के कत्ल का खुलासा करता जा रहा था पुलिस वालों की हैरानी भी बढ़ती जा रही थी।

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

पिता-दादा, चाचा-मामा ने मिलकर की हत्या

दरअसल श्याम सदा ने एक रोज़ अपनी बेटी कंचन को किसी लड़के से फोन पर बात करते सुना था। बाप ने कंचन को चेतावनी दी थी कि लड़के से बातचीत बंद कर दे। लेकिन कंचन नहीं मानी और अपने बॉयफ्रेंड से बातचीत जारी रखी। एक रोज़ श्याम सदा ताड़ी पीकर आया तो बेटी प्रेमी से बात कर रही थी। श्याम सदा ने पहले बेटी का गला दबा कर हत्या की। कत्ल के बाद तेजधार कुल्हाड़ी से शव के हाथ और पैर काट दिए। बेटी के शव को कई टुकड़ो में काटने के बाद एक बोरे में भर दिया। कातिल बाप की कोशिश थी कि शव को कहीं ठिकाने लगा देगा।

पुआल में जला दिया और देखते रहे

काफी सोचने के बाद जब बाप बेटी की लाश को छुपा नहीं पाया और फिर खेत में रखे पुआल के ढेर में शव वाला बोरा रखकर आग लगा दी। श्याम सदा ने खुलासा किया है कि बेटी के कत्ल में उसके साथ उसका पिता महेश सदा और एक रिश्तेदार शत्रुघ्न सदा शामिल थे। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के पिता श्याम सदा ने भी मीडिया के कैमरे पर अपना अपराध कबूल किया और बेटी ही हत्या पर अफ़सोस भी जताया। कंचन की की बात किससे होती थी यह खुलासा नही हो सका है। दरभंगा के सिटी SP शुभम आर्य ने बताया कि छात्रा की हत्या ऑनर किलिंग का ही मामला है।

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...