AMAZON का पैकेट खोलते ही लहराता हुआ निकला जहरीला COBRA, देखिए चौंकाने वाला Video

ADVERTISEMENT

BENGALURU: बेंगलुरु में रहने वाले एक कपल ने AMAZON से ऑनलाइन एक्सबॉक्स ऑर्डर किया था. जैसे ही महिला ने AMAZON का पैकेज डिलीवर होने के बाद खोला तो उसमें से जिंदा कोबरा निकला जिसे देखकर कपल के होश उड़ गए. बाद में जब महिला ने AMAZON CUSTOMER CARE में इस घटना के बारे में बात की तो कस्टमर केयर वालों ने उन्हें दो घंटे के लिए होल्ड पर रख दिया.

social share
google news

SNAKE VIRAL VIDEO: बेंगलुरु के एक कपल ने AMAZON पर आर्डर किया था. आर्डर घरपर आते ही दोनों ने AMAZON ऑर्डर के पैकेज को खोला तो उनकी चीखें निकल पड़ीं। जी हां पैकेट में एक सांप फन काढे बैठा था. ये पति पत्नी सॉफटवेयर इंजीनियर हैं. इनका कहना है कि उन्होंने ऑनलाइन एक Xbox कंट्रोलर मंगाया था. लेकिन उस वक्त हैरान रह गए जब पैकेज के अंदर सांप मिला. महिला ने अपने इस पैकेज का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है. वीडियो में पैकेज के अंदर एक ‘जहरीला सांप’ दिखाई दे रहा. महिला का आरोप है कि उन्होंने AMAZON CUSTOMER CARE से जब इस घटना के बारे में शिकायत की तो उन्हें पहले दो घंटे के लिए होल्ड पर रख दिया गया था.

क्या है पूरा मामला

ये पूरी घटना 16 जून की है. महिला का नाम तन्वी है और वो बेंगलुरु के सरजापुर रोड की रहने वाली हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा: 

मैंने ऐमजॉन से एक Xbox कंट्रोलर ऑर्डर किया था. और उसी के साथ एक सांप आ गया. हमने 2 दिन पहले ऐमजॉन से एक Xbox कंट्रोलर ऑर्डर किया था. और पैकेज में एक जीवित सांप मिला. पैकेज सीधे डिलीवरी पार्टनर द्वारा हमें दिया गया था. उसने बाहर नहीं छोड़ा था. हम सरजापुर रोड पर रहते हैं. हमने पूरी घटना का वीडियो बनाया है, साथ ही हमारे पास इसके चश्मदीद गवाह भी हैं. सौभाग्य से सांप पैकेजिंग टेप से चिपक गया और इससे हमारे घर या अपार्टमेंट में किसी को कोई नुकसान नहीं पहुंचा. इतने बड़े खतरे के बावजूद AMAZON के कस्टमर केयर ने हमें लगभग 2 घंटे से अधिक समय तक होल्ड पर रखा. बाद में हमने फोटोज और वीडियो बनाकर उन्हें भेजा. 

कंपनी की तरफ से आया जवाब

तन्वी के वायरल वीडियो पर AMAZON की प्रतिक्रिया आई. कंपनी के कस्टमर केयर ने लिखा, 

ADVERTISEMENT

ADVERTISEMENT

ऐमजॉन ऑर्डर से आपको हुई असुविधा के बारे में जानकर हमें खेद है. हम चाहेंगे कि इसकी जांच हो. प्लीज़ जरूरी चीज़ें जल्द से जल्द हमें भेजें और हमारी टीम अपडेट के साथ जल्द ही आपसे संपर्क करेगी.

खैर इन सब चीजों के बाद  कपल को AMAZON ने पूरा पैसा रिफंड कर दिया है. साथ ही सांप को लोगों की पहुंच से दूर कहीं सुरक्षित जगह छोड़ दिया गया है. 
 

ADVERTISEMENT

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT

    यह भी देखे...