Sidhu Moose Wala Case: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस से जुड़ा इस पंजाबी सिंगर का नाम!

ADVERTISEMENT

CrimeTak
social share
google news

Sidhu Moose Wala Murder Case: पंजाब (Punjab) के मशहूर सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला ( Sidhu Moose Wala) को सरेआम उनकी हत्या कर दी गई थी जसकी जांच राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने गैंगस्टर-आतंकवादी सिंडिकेट की जांच में एक पंजाबी गायक और सिद्धू मूस वाला ( Sidhu Moose Wala) के करीबी दोस्त अफसाना खान (Singer Afsana Khan) से पूछताछ की गई. मगंलवार को अफसान से सिद्धू मूसेवाला केस को लेकर करीब 5 घंटों तक लंबी पूछताछ की गई है.

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने दिल्ली में काउंटर टेरर टास्क फाॅर्स के मुख्यालय में लोकप्रिय पंजाबी गायक से पूछताछ की गई. सूत्रों के अनुसार, खान से बम्बिहा गिरोह के साथ उसके संबंध के बारे में पूछताछ की जानी थी, जो बिश्नोई गिरोह के कट्टर प्रतिद्वंद्वी थे, जिसने कथित तौर पर मूस वाला की हत्या की साजिश रची थी.

प्रतिद्वंद्वी गिरोह पर मूस वाला की हत्या की साजिश रचने का आरोप है, क्योंकि उन्हें शक था कि वह बांबिहा गिरोह का करीबी है. आपराधिक गैंगस्टर नेटवर्क का पता लगाने के लिए एनआईए ने कम से कम दो बार बड़े पैमाने पर छापे मारे हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गौरतलब है कि बीती 29 मई को पंजाब के मानसा जिले स्थित जवाहरके गांव के नजदीक सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार और दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने इस हत्याकांड की जिम्मेदारी ली थी. पुलिस इस मर्डर केस में शामिल दर्जनों आरोपियों को अब तक हिरासत में ले चुकी है. वहीं, शूटर्स की खोजबीन जारी है.

    follow on google news
    follow on whatsapp

    ADVERTISEMENT